Logo
election banner
बिलासपुर जिले में महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा की महिला सांसद को टॉयलेट इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई। घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मिडिया में पोस्ट किया है। 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा की महिला सांसद को टॉयलेट इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई। आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए सरकारी गेस्ट हाऊस के केयर टेकर ने उन्हें शौचालय जाने से रोका। घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मिडिया में पोस्ट किया है। 

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा और राज्यसभा की महिला सांसद फुलोदेवी नेताम चुनाव प्रचार कर रही थी। इसी बीच वे सरकारी गेस्ट हाउस टॉयलेट जाने के लिए पहुंची। लेकिन सरकारी गेस्ट हाउस छत्तीसगढ़ भवन के केयर राजेंद्र यादव ने खुद को छोटा कर्मचारी बताते हुए और एसडीएम साहब के आदेश पालन करने का हवाला देते हुए उन्हें टायलेट इस्तेमाल नहीं करने दिया। 

अलका ने पोस्ट कर दी जानकारी
अलका ने पोस्ट कर दी जानकारी

घटना का वीडियो सोशल मिडिया में किया पोस्ट 

जिसका वीडियो महिला नेत्री अल्का लांबा ने सोशल मीडिया एकाउंट में पोस्ट करते हुए कहा कि, आज छत्तीसगढ़ में भाजपा की घृणित और महिला विरोधी मानसिकता का और उदाहरण सामने आया है। जहां बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन के सरकारी गेस्ट हाउस में मुझे और छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और एक आदिवासी राज्यसभा सदस्य फूलो देवी नेताम जी को आचार संहिता का हवाला देते हुए शौचालय का इस्तमाल करने से रोका गया। अंत में हमें सरकारी गेस्ट हाउस के बजाय बाहर किसी अन्य जगह पर जाना पड़ा।

5379487