Logo
election banner
विधानसभा इलाके में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार शाम अधिकारी की स्कूटी से लैपटॉप और मोबाइल समेत अन्य सामान पार कर लिया गया। 

मांढर। विधानसभा इलाके में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं। चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। इसी तरह गुरुवार शाम को महालेखाकार कार्यालय के अधिकारी चंचल प्रसाद राय के स्कूटी से बैग चोरी हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, बरौदा में गुरुवार शाम को साप्ताहिक बाजार था। अधिकारी भी स्कूटी से सब्जी-भाजी खरीदने के लिए वहां पहुंचे थे। वहां से सब्जी खरीदकर वापस महालेखाकार कार्यालय के सामने मंदिर के पास स्कूटी के पैरदान में एक काले बैग में कार्यालय का लैपटॉप, चार्जर, माउस, एसबीआई एटीएम कार्ड, पेन ड्राईव, स्टार हेल्थ कार्ड, ऑफिस आई कार्ड बैग के अंदर रखा था। जब वह स्कूटी को खड़े करके फल खरीद कर वापस आया तो देखा स्कूटी के पैरदान में रखा बैग पार हो गया है। अधिकारी ने इसकी रिपोर्ट विधानसभा थाना में की है।|

चोरों ने पीछा कर दिया वारदात को अंजाम 

बता दें कि, बरौदा के साप्ताहिक बाजार में चोर सक्रिय रहते हैं। मौका देखते ही मोटरसाइकिल, मोबाइल और अन्य सामान को पार कर देते हैं। हो सकता है कि, महालेखाकार अधिकारी के सब्जी-भाजी खरीदने के दौरान चोरों का नजर उसके बैक पर था। चोर अधिकारी का पीछा करते हुए महालेखाकर तक पहुंच गए और मौका देखते ही उसके बैग को पार कर दिया।

पिछले एक माह में चार मोटरसाइकिल पार 

विधानसभा इलाके में बाइक चोर गिरोह पूरी तरह सक्रिय हो चुकी है। विधानसभा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक माह के भीतर विभिन्न जगहों से चार मोटरसाइकिल की चोरी हो चुकी है। चोर गिरोह द्वारा कहीं रात के अंधेरे में तो कहीं दिनदहाड़े आंखों के सामने चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे बाइक मालिकों में निराशा के साथ हड़कंप भी है। इसके बावजूद अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। एक भी बाइक चोर अबतक पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है।

5379487