Logo
election banner
महादेव बेटिंग ऐप केस में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। मुंबई की माटुंगा पुलिस की महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था।

रायपुर। महादेव बेटिंग ऐप केस के तार बॉलीवुड से भी जुड़ने लगे हैं, इसी कड़ी में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से की है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। मुंबई की माटुंगा पुलिस की महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था।

आरोप है कि, इस सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों को 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है। मुंबई पुलिस ने एसआईटी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। कुछ दिनों पहले एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी। साहिल खान ने 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। इसके बाद वो एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए।  

यह है महादेव बेटिंग एप 

महादेव बेटिंग की बात करें तो ये ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बनाया गया एक ऐप है। जिस पर पोकर, कार्ड गेम्स, चांस गेम्स सहित कई और ऑनलाइन गेम्स खेलने की सुविधा है। आरोप है कि, इस ऐप के जरिए क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन और टेनिस जैसे खेलों पर भी सट्टा लगाने का काम किया जाता था। यही नहीं चुनावों को लेकर भी सट्टेबाजी की जाती थी।

jindal steel
5379487