Logo
election banner
सुशील आनंद ने राधिका खेड़ा पर बोला हमला, नक्सलियों के मंसूबे को पुलिस ने किया नाकाम, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी जुआ खेलने लगे

रायपुर- सुशील आनंद ने राधिका पर वार करते हुए कहा कि, मेरी चरित्र की हत्या करने का प्रयास किया है। इस बात को कोई नहीं मान सकता कि, मैं शराब पीता हूं। मेरे खानदान में भी किसी ने कभी शराब नहीं पी है। तीसरे चरण के मतदान से पहले माओवादियों ने आईईडी ब्लास्ट करने की योजना बनाई थी। हालांकि नक्सलियों के मंसूबे को पुलिस ने अंजाम तक नहीं पहुंचने दिया और वक्त रहते आईईडी बम को नष्ट कर दिया है। बिलासपुर जिले के कोनी में स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज को स्ट्रांग रूम बनाया गया है। जहां स्ट्रांग रूम के बाहर बड़ी संख्या में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी जुआ खेलने लगे।

CG में सोमवार को कहां क्या हुआ? Live updates

राधिका पर सुशील का पलटवार : बोले- चरित्र हत्या की कोशिश हुई, भेजूंगा मानहानि का नोटिस :  राधिका खेड़ा और मीडिया सेल प्रमुख सुशील आंनद के बीच विवाद को लेकर राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें सुशील आनंद शुक्ला और महिला प्रवक्तागण ने प्रेस वर्ता में शामिल हुए। इस दौरान सुशील आनंद ने कहा कि, राधिका खेड़ा ने मेरी चरित्र की हत्या करने का प्रयास किया है। इस बात को कोई नहीं मान सकता कि, मैं शराब पीता हूं। मेरे खानदान में भी किसी ने कभी शराब नहीं पी है। 

माओवादियों के मंसूबे नाकाम : तीसरे चरण के मतदान से पहले ब्लास्ट करने की थी तैयारी, पुलिस ने आईईडी नष्ट किया : तीसरे चरण के मतदान से पहले माओवादियों ने आईईडी ब्लास्ट करने की योजना बनाई थी। हालांकि नक्सलियों के मंसूबे को पुलिस ने अंजाम तक नहीं पहुंचने दिया और वक्त रहते आईईडी बम को नष्ट कर दिया है। विश्वसनीय जानकारी मिलने के बाद माओवादियों ने टिपागड क्षेत्र में कुछ विस्फोटक और मिट्टी की खदानें दबा रखी थी। इसलिए क्षेत्र में संभावित घटना को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को भारी मात्रा में तैनात किया गया था। 

स्ट्रांग रूम बना जुए का अड्डा : ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी लगाने लगे दांव, एसपी ने दो पर गिराई गाज : बिलासपुर जिले के कोनी में स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज को स्ट्रांग रूम बनाया गया है। जहां स्ट्रांग रूम के बाहर बड़ी संख्या में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी जुआ खेलने लगे। उनको जुआं खेलता देख उनके साथ कुछ सरकारी कर्मचारी भी जुआ खेलने लगे। जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

भूपेश संभांलेंगे रायबरेली : कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की सीट का आब्जर्वर बनाया : कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के लिए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पार्टी की ओर से ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। उल्लेखनीय है कि, इस बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। रायबरेली को गांधी परिवार के लिए अहम माना जाता है।

नक्सलियों का पुलिस के नाम पत्र : 47 नाम जारी कर कहा-ये आम ग्रामीण, इन्हें रिहा कर दें : नक्सलियों पर सुरक्षाबलों द्वारा ताबतोड़ एक्शन जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को नक्सलियों की दक्षिण बस्तर डिविजन कमेटी के सचिव गंगा ने प्रेस नोट जारी किया है। जिसमें डीआरजी और अर्धसैनिक बलों पर संयुक्त रूप से हमला कर 47 से अधिक साधारण नागरिकों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है और उन्हें बिना शर्त के रिहा करने की मांग की है।

5379487