Logo
election banner
सक्ति जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, मुझे जनता के आशीर्वाद पर अटूट भरोसा है। भाजपा ने दो दिन पहले प्रदेश कांग्रेस की ओर से राज्यसभा भेजे गए तीनों सांसदों को लापता बताते हुए पोस्टर जारी किया था।

सक्ति। पीएम मोदी मंगलवार को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। सक्ती पहुंचते ही सीएम विष्णुदेव साय समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, पिछले 10 साल से आपने देखा है कि, मैं लगातार काम कर रहा हूं। मैं आपके के लिए दौड़ता रहता हूं। मोदी के लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं और आप सभी बहुत उदार हैं। मैंने जब भी आशीर्वाद मांगा और आपने देने में कोई कमी नहीं की। आज फिर मैं आशीर्वाद मांगने आया हूं। आप लोगों को मोदी के लिए सिर्फ 1 घंटे निकालना है और मोदी को वोट करना है। 

CG में मंगलवार को कहां क्या हुआ? Live updates 

बीजेपी के पोस्टर का असर : कांग्रेस के राज्यसभा के सांसदाें आने का सिलसिला शुरू, राजीव शुक्ला के बाद आएंगी रंजीता रंजन

छत्तीसगढ़ में भाजपा ने दो दिन पहले ही प्रदेश कांग्रेस की ओर से राज्यसभा भेजे गए तीनों सांसदों को लापता बताते हुए पोस्टर जारी किया था। पोस्टर जारी होने के एक दिन बाद ही इन तीनों में से एक सांसद राजीव शुक्ला कल रायपुर पहुंचे। वहीं मंगलवार को राज्यसभा सदस्य रंजीता रंजन आज आने वाली हैं. जहां वे महासमुंद और रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगी।

पीएम मोदी से कांग्रेस ने पूछे सवाल : हर विवाहित महिला को एक हजार देने का वादा क्यों नहीं निभाया?-

छत्तीसगढ़ के धमतरी और जांजगीर-चांपा में रैली करने जा रहे प्रधानमंत्री से हमारे सवाल:

1.  क्या छत्तीसगढ़ की जनता के राशन में कटौती मोदी की गारंटी का हिस्सा है?

2.  मोदी सरकार ने जांजगीर के कोसा सिल्क उद्योग को नज़रअंदाज़ क्यों किया है?

3.  प्रधानमंत्री आदिवासी कल्याण के लिए काम करने में विफल क्यों रहे हैं?

अनोखा चोर : बैंक से पैसों की जगह चुराए एटीएम कार्ड, फिर अलग-अलग स्थानों से निकालने लगा पैसे 

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एटीएम कार्ड चोरी का एक अनोखा मामला निकलकर सामने आया है। जहां शातिर चोर ने बैंक से पैसों की जगह एटीएम कार्ड चोरी कर लिए। फिर वह देश के अलग-अलग शहरों से एटीएम से पैसे निकालकर मौज- मस्ती करने लगा। फिलहाल शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

हनुमान जयंती : सीएम हाउस में रखी गई विशेष पूजा, सीएम साय ने सपरिवार की पूजा-अर्चना 

रायपुर। सालों बाद मंगलवार को हनुमान जयंती पड़ी है। इसके चलते श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी मंगलवार को सुबह सीएम निवास पर हनुमान जी की पूजा अर्चना की। 

चाकूबाजी और सड़क हादसों से थर्राया छत्तीसगढ़ : राजधानी में चाकूबाजों ने ली युवक की जान, हादसों में दो मौतें

रायपुर। सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात और मंगलवार की सुबह समूचा छत्तीसगढ़ चाकूबाजी और सड़क हादसों से थर्रा उठा है। पहली वारदात सोमवार की देर रात राजधानी रायपुर के बोरियाखुर्द में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। संगम पैलेस के पास हुए इस विवाद में चाक़ूबाजी भी हुई और एक युवक आर्यन तोमर की हत्या कर दी गई। इस फसाद में तीन युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी शुभम गिरी, जयेश गिरी, रवि और सूरज नंदे ने 4 युवकों पर चाक़ू से हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक आर्यन तोमर की मौत हो गई वहीं तीन युवकों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। 

5379487