Logo
election banner
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के 4 लोगों की सरधा डेम में डूबकर मौत हो गई। यूजीबीएल फटने से घायल जवान इलाज के दौरान शहीद हो गए।

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के 4 लोगों की सरधा डेम में डूबकर मौत हो गई। ओडिसा के रेंगली थाना अंतर्गत आता है सरधा डेम। इस हादसे में डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य 7 लोगों को गोताखोरों की टीम रेस्क्यू करने में लगी है।

CG में रविवार को कहां क्या हुआ? Live updates

सरधा डेम में बड़ा हादसा : रायगढ़ जिले के 4 लोग डूबे, 7 अन्य को तलाश रही रेस्क्यू टीम... छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के 4 लोगों की सरधा डेम में डूबकर मौत हो गई। ओडिसा के रेंगली थाना अंतर्गत आता है सरधा डेम। इस हादसे में डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य 7 लोगों को गोताखोरों की टीम रेस्क्यू करने में लगी है। बताया जा रहा है कि, रायगढ़ के कोतरलिया गांव के थे सभी लोग। लगभग 45 लोगों की टीम पिकनिक मनाने ओडिशा गई थी। मौके पर झारसुगुड़ा एसपी सहित गोताखोरों की टीम मौजूद है। सभी लोगों की तलाश जारी है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। 

लोकसभा चुनाव 2024 : बस्तर में 3 बजे तक 58.14 फीसदी हुआ मतदान - पहले चरण का मतदान बस्तर सीट के लिए सुबह 7 बजे से शरू होकर दोपहर 3 बजे तक चला है। मतदान केंद्रों में इस दौरान भारी भीड़ देखने को मिली है। वहीं कुछ पोलिंग बूथों पर तो लोग सुबह 5 बजे से वोट डालने के लिए लाइनों में खड़े हुए थे। प्रथम चरण में बस्तर, बीजापुर, चित्रकोट, दंतेवाड़ा, जगदलपुर और कोंडागांव समेत इन विधानसभा क्षेत्रों में लोगों ने अपना मत दिया है।
ग्रेनेड ब्लास्ट :  घायल जवान शहीद, जगदलपुर में चल रहा था इलाज... यूजीबीएल फटने से घायल जवान इलाज के दौरान शहीद हो गए। उनका इलाज जगदलपुर में चल रहा था। वे बस्तर के धोबिगुड़ा के रहने वाले थे और चुनावी ड्यूटी पर तैनात थे। घटना उसूर थाना क्षेत्र की है। 

'लालतंत्र' को लोकतंत्र का सटीक जवाब : केंद्र का गेट खुलने से पहले ही जमा थे सैकड़ों मतदाता, गेट खुलते ही लगा दी दौड़ - बस्तर सीट पर पहले चरण के मतदान के बीच नारायणपुर में जिम्मेदारी को निभाते हुए एक नवविवाहित शादीशुदा जोड़े ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर वोट दिया है। नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक-42 गुरिया के दुल्हा देवेश ठाकुर और दुल्हन गंगोत्री ठाकुर ने शादी के तुरंत बाद अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। वहीं दूसरी ओर छोटेडोंगर में मतदान करने के लिए सुबह से इंतजार कर रहे लोगों ने दौड़ लगा दी। 

भाजपा नेताओं को दी धमकी : मतदान के बीच जारी किया पर्चा, चार स्थानीय नेताओं को सुनाया मौत का फरमान... लोकसभा चुनाव के बीच नक्सलियों ने भाजपा के चार स्थानीय नेताओं को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने मंत्री केदार कश्यप के करीबियों को मौत की सजा देने का फरमान जारी किया है। बीजेपी नेता जयप्रकाश शर्मा, संजय तिवारी, गुलाब बघेल और शांतनु दुग्गा को धमकी मिली है। 

ग्रामीण पर झल्लाए बघेल : विधायक के नहीं आने पर पूछा सवाल तो चिल्लाते हुए बोले- मैं आ गया, उसकी उससे पूछो - चुनाव के परिणाम आने से पहले भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम भूपेश बघेल डोंगरगढ़ के गांव बेलगांव पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, आखिर ग्रामीणों ने उनसे ऐसा क्या पूछ लिया, जिसकी वजह से वे उनपर भड़गते हुए नजर आए हैं।

5379487