Logo
election banner
एक यात्री का सामान ट्रेन में चढ़ गया, लेकिन वह अपने परिवार के साथ ट्रेन में सवार नहीं हो पाया। आरपीएफ ने सूचना मिलते ही उनका सामान रिकवर कर सकुशल लौटा दिया।

दिलीप वर्मा-तिल्दा नेवरा। रोजाना लाखों लोग ट्रेन से यात्रा करते हैं। सफ़र के दौरान बहुत से यात्री रेलवे स्टेशन और ट्रेन के डिब्‍बे में ही अपना सामान भूल जाते हैं। ऐसा ही मामला रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट भाटापारा से सामने आया है। जहां गुरूवार को एक यात्री कमलेश अतुलकर  गाड़ी संख्या 12409 गोंडवाना एक्सप्रेस के कोच नंबर बी 10 के 25 नंबर बर्थ पर एक लाल रंग का ट्रॉली बैग एवं हरे रंग का हैंडबैग भाटापारा स्टेशन में चढ़ने के दौरान गाड़ी में छूट गया और यात्री ट्रेन में नहीं चढ़ सके।

इसकी सूचना आरपीएफ को दी गई। सूचना मिलने पर आरपीएफ उप निरीक्षक डीके शास्त्री ने तिल्दा रेलवे स्टेशन पर कार्यरत प्रधान आरक्षक एफआर सोनी को तत्काल उक्त सामान को प्राप्त करने के निर्देश दिए। जहां पर उक्त प्रधान आरक्षक ने तिल्दा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर गोंडवाना एक्सप्रेस के आगमन के समय सुबह 6.50 पर उक्त ट्रेन को अटेंड किया और सही सलामत एक कत्थे रंग का ट्रॉली बैग, नीले रंग का हैंडबैग को उतारा औरं इसकी सूचना यात्री को भी दी गई, जहां पर आज सुबह 8: 30 बजे यात्री 42 वर्षीय कमलेश अतुलकर पिता शिवराम अतुलकर ग्राम बडोरा थाना बैतूल को उनका सामान वापस कर दिया गया। 

बैग में थे 3 लाख के सामान

कमलेश अतुलकर ने बताया कि, वह अपने परिवार के साथ भाटापारा से बैतूल की यात्रा गोंडवाना एक्सप्रेस में करनी थी परंतु भाटापारा में चढ़ने के दौरान वह अपना सामान ट्रेन पर चढ़ा दिए परंतु वे अपने परिवार को नहीं चढ़ा सके, जिसके कारण सामान गाड़ी में चला गया। ट्रॉली बैग में दो नग सोने का कंगन, दो नग सोने का मंगलसूत्र, एक नग सोने का हार, एक जोड़ी चांदी की पायल, दो जोड़ी चांदी की बिछिया, तीन जोड़ी चांदी का चूड़ा और 1600 रुपए नगद था। जिसकी कुल कीमत लगभग 3 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है।

jindal steel Ad
5379487