Logo
election banner
देर रात युवा पत्रकार अपने साथी के साथ घर लौट रहा था। इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकराई और पलट गई। इस हादसे में युवा पत्रकार की मौत हो गई। 

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में तिफरा ब्रीज के पास स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर पलट गई।  हादसे में कार सवार युवा पत्रकार राहुल त्रिपाठी की मौत हो गई। वहीं उसका एक साथी घायल है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच जुट गई। पूरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।                                                                                                                                                

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात करीब 2.30 बजे पत्रकार राहुल त्रिपाठी अपने दोस्त जितेंद्र गहवई के साथ घर लौट रहा था। इस दौरान सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक के तिफरा फ्लाईओवर के पास डिवाइडर से टकरा कर स्विफ्ट कार पलट गई। इस हादसे में राहुल त्रिपाठी की मौत हो गई और साथी जितेंद्र गहवई गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और जांच कर रही है।

ट्रैक्टर ने मारी स्कूटी सवार बहनों को ठोकर 
वहीं रविवार को जांजगीर चांपा जिले में तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने स्कूटी सवार बहनों को ठोकर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर के चक्के में दबने से छह साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी चला रही बहन घायल हो गई। घटना की सूचना मिलने पर परिजन और आसपास के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। आर्थिक मदद मिलने के बाद चक्का जाम खत्म हुआ और मार्ग बहाल किया गया। इसके बाद पुलिस ने ट्रेक्टर सहित चालक को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

5379487