Logo
election banner
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो नाबालिगों को रौंद दिया। जिसके बाद एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल बताया जा रहा है।

कोरबा- छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो नाबालिगों को रौंद दिया। जिसके बाद एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल बताया जा रहा है। घायल नाबालिग को अस्पताल में भार्ती करवा दिया गया है। यह हादसा कोरबा जिले के लामपहाड़ के पास हुआ है। 

बता दें, 15 साल का सुमित कुजुर और 16 साल का सुरेंद्र कुजुर बाइक पर कही जा रहे थे। इसी बीच लामपहाड़ के पास पिकअप वाहन ने दोनों के अपनी चपट में ले लिया, सड़क दुर्घटना में सुमित की मौके पर मौत हो गई, वहीं सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सीएम साय ने जताया दुख...

आपको बता दें, रायगढ़ के दो अलग अलग स्थानों में हुए दो सड़क दुर्घटनाओं में एक पांच साल की बच्ची समेत चार लोगों की मौत हे गई थी। जिसको लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ओपी चौधरी जताया दुख...

रायगढ़ के सड़क दुर्घटनाओं को लेकर वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 
दुख की इस घड़ी में ओपी चौधरी ने शोक व्यक्त करते हुए परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है। श्री चौधरी ने रायगढ़ और प्रदेश की जनता से ट्रेफिक नियमों के पालन करने की भी अपील की है। ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके...

5379487