Logo
election banner
शिक्षक रोज शराब पीकर स्कूल आता है और बच्चों से मारपीट करता है। परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। 

पेंड्रा । छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार लगातार स्कूली बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा व्यवस्था करने में जुटी हुई है। लेकिन कई स्कूलों में शिक्षक शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचते हैं। ऐसा ही एक मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से सामने आया है, जहां एक शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंचता है और बच्चों से मारपीट भी करता है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मरवाही विकासखंड के प्राथमिक शाला मौहरीटोला अमेराटिकरा में शिक्षक सरजू सिंह धुर्वे रोज शराब पीकर स्कूल आता है और बच्चों को अपशब्द कह उनके साथ मारपीट करता है। जब बच्चों ने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो वे स्कूल पहुंचे। उन्होंने शिक्षक को समझाइश भी दी लेकिन वह नहीं माना।  

लापरवाही को लेकर परिजनों ने की थी शिकायत 
बता दें कि, स्कूल में लगभग 30-35 बच्चे हैं, जिनके लिए एकल शिक्षक नियुक्त किया गया है। लेकिन शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंचता है और उसकी लापरवाही से बच्चों की पढ़ाई नहीं हो पाती। मामले की शिकायत लेकर परिजन मरवाही विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचे। इसके बाद शिक्षा अधिकारी ने मामले पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। 

निलंबित हो चुका था शिक्षक
बता दें कि, यह वही शिक्षक है जो इसके पहले दूसरे स्कूल में मुर्गा और शराब पार्टी करते हुए पकड़े जाने की शिकायत पर निलंबित हुआ था।

5379487