Logo
election banner
Bihar News: भागलपुर में एक लड़की को सोशल मीडिया में फोटो वायरल करना काफी महंगा पड़ गया। पुलिस ने गुरुवार की रात उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अब लड़की की तलाश की जा रही है।

Bihar News: भागलपुर में एक लड़की को सोशल मीडिया में फोटो वायरल करना काफी महंगा पड़ गया। पुलिस ने गुरुवार की रात उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अब लड़की की तलाश की जा रही है। लड़की ने अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट में एक कट्टे के साथ फोटो अपलोड की थी। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

सोशल मीडिया में आजकल काफी जोरों से टशन दिखाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला भागलपुर में परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर से आया है। जिसमें एक लड़की देशी कट्टे के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम एकाउंट के माध्यम से शेयर कर दी। जब यह तस्वीर वायरल हुई, तो पुलिस हरकत में आकर छानबीन शुरू कर दी।

फोटो में दिखने वाला कट्टा बरामद
घटना की जानकारी लगते ही लड़की घर से फरार हो गई, तो वहीं पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उसके घर से देसी कट्टा भी मिला है। लड़की की पहचान साक्षी कुमारी पिता जगतपुर निवासी वेदानंद के रूप में हुई है। फरार युवती की तलाश पुलिस करने में जुटी है।

थाना प्रभारी ने बताया
थाना प्रभारी परबत्ता शंभू कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में एक लड़की की हथियार के साथ फोटो वायरल होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस ने जांच की तो वायरल तस्वीर सही पाई गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस के कई जवान पहुंचे तो एक व्यक्ति भागने लगा। बाद में पता चला कि यह युवक लड़की का पिता है। फिलहाल लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के घर से देसी कट्टा मिला है। जिसके आधार पर लड़की साक्षी कुमारी और उसके पिता वेदानंद यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

5379487