Logo
election banner
Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को भगवान शिव की पूजा अर्चना की अपनी जन विश्वास यात्रा शुरू की। तेजस्वी यादव 11 दिन में राज्य के सभी 38 जिलों को कवर करेंगे।

Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को भगवान शिव की पूजा अर्चना की अपनी जन विश्वास यात्रा शुरू की। तेजस्वी यादव 11 दिन में राज्य के सभी 38 जिलों को कवर करेंगे। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उनके उत्तराधिकारी तेजस्वी का इरादा 'जन विश्वास यात्रा' से लोगों का विश्वास जीतना है। 

17 महीने का काम 17 साल पर भारी
तेजस्वी यादव ने अपने गुरु और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमने सरकार में रहते हुए 17 महीने में जो काम किया है, वह 17 सालों में नहीं हुआ है। नीतीश कुमार के पास न तो कोई विजन है न ही बदलाव के लिए कोई कारण है। अब हम यही बात को लेकर जनता के बीच जाएंगे और बताएंगे कि बिहार के विकास के लिए क्या जरूरी है? उन्हें हम बतलाएंगे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनमत को पैरों की जूती समझते हैं, लेकिन मैं और मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल यह नहीं होने देगा। 

जांच होने दीजिए, जनता हमारे साथ
बिहार की पूर्व सीएम और तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछली बार भी पलटी मारी थी और वे खुद ही आए थे। हमने नहीं बुलाया था। इस बार भी वे पलटी मारकर चले गए। पिछले 25 वर्षों से हमारे खिलाफ जांच चल रही है। ईडी, सीबीआई, कुछ भी नया नहीं है। बिहार और देश की जनता हमारे साथ है। 

मोतिहारी में रात्रि विश्राम करेंगे तेजस्वी
पूर्वी चंपारण में जिला मुख्यालय मोतिहारी में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचने से पहले तेजस्वी यादव की सीतामढी और शिवहर में दो सभाएं हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार की शाम फेसबुक लाइव किया। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुराने जमाने का नेता कहा। बिहार को स्थिरता और दूरदर्शी नेतृत्व की जरूरत है। नीतीश कुमार ने अपने ढुलमुल रवैये और लीक से हटकर सोचने में असमर्थता से दिखाया है कि उनमें इन दोनों का अभाव है। फिर भी, 17 महीनों में हमने उन्हें राजद की 10 लाख सरकारी नौकरियां पैदा करने के संकल्प को पूरा करने के लिए मजबूर किया। 

तेजस्वी ने दावा किया नीतीश कुमार अपने दल की गिरावट से असहज हैं और ऐसी अफवाह है कि वह विधानसभा को जल्दी भंग करना चाहते हैं। हमें इस बात की चिंता नहीं है कि नीतीश कुमार क्या करने जा रहे हैं। लेकिन इस जन विश्वास यात्रा के माध्यम से हम बिहार के लोगों तक पहुंचना चाहते हैं और उन्हें आश्वस्त करना चाहते हैं कि चाहे कुछ भी हो, हम उनके साथ हैं।

jindal steel Ad
5379487