Logo
election banner
बिहार की राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय चिलकावर में सोमवार को प्रधानाध्यापक और शिक्षक शराब पार्टी कर रहे थे। उत्पाद विभाग की टीम ने सभी को गिरफ्तार किया है।

पटना। बिहार के सरकारी स्कूल में शराब का सेवन प्राचार्य और शिक्षकों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने प्रभारी प्रधानाध्यापक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। यह घटनाक्रम बांका जिले का है।

शिक्षा के मंदिर को बनाया मयखाना
बिहार में शराबबंदी लागू है, लेकिन लोग बेखौफ होकर शराब का सेवन करते हैं। नीतीश सरकार द्वारा शराबबंदी की इस व्यवस्था का उसके कर्मचारी ही मखौल उड़ा रहे हैं। सोमवार को बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र स्थित  राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय चिलकावर में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। शिक्षकों ने शिक्षा के मंदिर को ही मयखाना बना दिया।

शराब के साथ चिकन पार्टी
राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय चिलकावर में सोमवार को स्कूल परिसर में प्रधानाध्यापक व शिक्षक सहित तीन अन्य लोगों संग शराब व चिकन की पार्टी करते मिले। उत्पाद विभाग की टीम स्कूल पहुंचकर शिक्षक व प्रधानाध्यापक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इनकी हुई गिरफ्तारी
स्कूल परिसर में महुआ शराब भी बरामद हुई है। बांका के उत्पाद अधीक्षक अरुण मिश्रा ने बताया, सूचना मिली थी। जिसके बाद एक टीम भेजकर प्रभारी प्रधानाध्यापक अमरेश कुमार, जगन्नाथपुर स्कूल के शिक्षक बजरंगी दास, धनंजय कुमार, कुमार गौरव व पलंबर मिस्त्री प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है।

5379487