Logo
Patna Tiny Tot Student Murder: स्कूल में भारी हंगामे और आगजनी के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। दानापुर अग्निशमन की टीम ने स्कूल में लगी आग पर काबू पा लिया है। हालात फिलहाल काबू में है।

Patna Tiny Tot Student Murder: बिहार की राजधानी पटना में 4 साल के बच्चे की हत्या से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। बच्चा Tiny Tot जैसे फेमस स्कूल में पढ़ता था। वह स्कूल गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। बाद में बच्चे का शव स्कूल के नाले में बरामद हुआ। इससे गुस्साए लोगों ने स्कूल में आग लगा दी। साथ ही दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को बाटागंज पट्रोल पंप के पास टायर जलाकर जाम कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर भीड़ को हटाया है। इलाके में तनाव है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

सुबह 6 बजे गया था स्कूल
पॉलसन के रहने वाले शैलेंद्र राय का बेटा आयुष कुमार (4 साल) टिनी टॉट स्कूल में पढ़ता था। क्लास खत्म होने के बाद वह स्कूल में ही ट्यूशन पढ़ता था। गुरुवार, 16 मई को वह रोज की तरह सुबह 6 बजे स्कूल गया, लेकिन शाम 5 बजे तक नहीं लौटा। परिजन चिंतित हो उठे। उन्होंने खोजबीन शुरू की और पुलिस को गुमुशदगी की शिकायत दी। छात्र के चाचा निशांत कुमार का कहना है कि प्रिंसपल ने पहले आयुष के स्कूल आने से इंकार कर दिया था। बाद में सीसीटीवी में दिखाई दिया। करीब 10 मिनट का फुटेज गायब है। 

CCTV के फुटेज में 10 मिनट का गैप
निशांत ने बताया कि स्कूल के ड्राइवर ने बताया था कि उसने बच्चे को स्कूल में छोड़ा है। जब हम लोग स्कूल के CCTV कैमरे को देखे तो पाया कि सुबह 11.49 बजे तक मेरा भतीजा स्कूल में था। उसके बाद CCTV के फुटेज में 10 मिनट का गैप था। वही गटर वाले रूम का CCTV कैमरे का फुटेज गायब था। जिसके बाद हम लोग उस रूम में जाकर रात 3 बजे के करीब गटर खोल कर देखा तो मेरे भतीजे का शव मिला।

स्कूल में भारी हंगामे और आगजनी के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। दानापुर अग्निशमन की टीम ने स्कूल में लगी आग पर काबू पा लिया है। हालात फिलहाल काबू में है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। स्कूल के सभी टीचर फरार हैं। 

एसपी बोले- तीन लोगों को हिरासत में लिया
एसपी सिटी चंद्र प्रकाश ने बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी में दिखा कि बच्चा स्कूल परिसर के अंदर जा रहा है। लेकिन, वहां से निकला नहीं है। स्कूल के दो लड़कों ने यह कबूल किया कि बच्चे के शव को स्कूल के कमरे में ही बने सीवरेज वाली जगह में रखा गया था। पुलिस टीम ने शव को बाहर निकाला। स्कूल के परिसर में आग लगाई गई। फर्स्ट फ्लोर के दो कमरे को ज्यादा क्षति हुई है। किसी के जान की क्षति नहीं हुई है। अभी तक तीन लोगों को डीटेन किया गया है। पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद पूरी बात सामने आएगी।

5379487