Logo
Chhapra Motiraj Madrasa Blast: बिहार के छपरा में बड़ी घटना हो गई। मोतिराज मदरसा में अचानक ब्लास्ट हो गया। विस्फोट में मौलाना की मौत हो गई। 10 साल का बच्चा घायल है। मदरसे में बम फटने के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है।

Chhapra Motiraj Madrasa Blast: बिहार के छपरा में बड़ी घटना हो गई। मोतिराज मदरसा में अचानक ब्लास्ट हो गया। विस्फोट में मौलाना की मौत हो गई। 10 साल का बच्चा घायल है। घायल बच्चे का इलाज जारी है। मदरसे में बम फटने के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। घटना छपरा के  गड़खा थाना क्षेत्र के  मोतिराजपुर गांव की है। पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी है।

फेंकने की कोशिश करते वक्त ब्लास्ट 
मदरसे के पीछे से गेंद जैसा कुछ सामान रखा था। बच्चा नूर आलम (10) उठाकर ले गया। मौलाना को बम होने का शक हुआ तो वे उसे फेंकने की कोशिश करने लगे, इसी दौरान ब्लास्ट हो गया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हुए। इलाज के दौरान मढ़ौरा‎थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव निवासी‎ मौलाना इमामुद्दीन (40 साल) की मौत हो गई। मुजफ्फरपुर निवासी नूर आलम (10) का इलाज चल रहा है। गुरुवार को शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।  

घटना के बाद से सभी लापता
बम के नमूने को लेने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस की एक टीम मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से मदरसा के सभी लोग लापता हैं। आसपास को लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सबूत मिटाने के लिए टाइल्स को पानी से साफ किया गया है। बता दें कि मदरसे में 80 बच्चे और ‎कर्मचारियों की होने की जानकारी मिल रही है।

5379487