Logo
election banner
Bihar News: कटिहार के एक स्कूल में सोमवार को परिजनों ने एक टीचर की पिटाई कर दी। टीचर पर आरोप है कि वह छात्रओं से गंदे सवाल कर बैड टच करता था।

Bihar News: कटिहार के एक स्कूल में सोमवार को परिजनों ने एक टीचर की पिटाई कर दी। टीचर पर आरोप है कि वह छात्रओं से गंदे सवाल कर बैड टच करता था। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में स्कूल पहुंचकर टीचर को बंधक बना लिया। पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह मामला कटिहार में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय तियरपाड़ा छीताबारी के सरकारी स्कूल का है। जहां टीचर की हरकतों से परेशान छात्राओं ने अपने परिजनों से शिकायत की। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर प्राचार्य से इसकी शिकायत कर टीचर को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं था। स्कूल के प्राचार्य ने इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस और सदर डीएसपी को दी।  

परिजनों ने टीचर को बनाया बंधक
स्कूल पहुंचे अभिवावकों ने स्कूल का घेराव कर दिया। इस दौरान स्कूल टीचर दिखाई दिया तो परिजनों ने उसे बंधक बना लिया। साथ ही टीचर के साथ मारपीट भी की। पुलिस के अनुसार परिजनों ने करीब 3 घंटे से अधिक बंधक बनाकर रखा। 

डीएसपी ने मामले को कराया शांत
इस दौरान स्कूल पहुंचे आक्रोशित अभिभावकों ने स्कूल का कई घंटों घेराव किया। प्राचार्य की सूचना पर सदर डीएसपी अभिजीत कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। डीएसपी ने अभिभावकों को कार्रवाई करने का भरोसा दिया जिसके बाद परिजन मान गए।

छात्रा ने बताया
स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने टीचर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कमरे में बुलाकर गंदे-गंदे सवाल पूछते हैं। इसके साथ ही बैड टच भी करते है। परिजनों के साथ ही छात्राओं ने भी आरोपी शिक्षक प्रवीण कुमार को स्कूल से हटाने की मांग की है। इस मामले में आरोपी शिक्षक प्रवीण कुमार यादव ने सभी आरोप को निराधार बताया है। टीचर ने बताया कि मैंने छात्रों को जींस पहनकर स्कूल आने से मना किया था। इसके अलावा हमने कुछ नहीं कहा और किया है।

परिजनों ने नहीं दर्ज कराई शिकायत
सदर डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया कि छात्रों के साथ ही उनके परिजनों ने एक शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। अगर परिजन शिकायत दर्ज कराते हैं, तो जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487