Logo
election banner
Bihar Road Accident: मुजफ्फरपुर में बुधवार को बारात से लौट रहे 5 बारातियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि 3 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar Road Accident: मुजफ्फरपुर में बुधवार को बारात से लौट रहे 5 बारातियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि 3 से ज्यादा लोग घायल हैं। यह घटना रामपुर हरि के पास की है। जिसमें तेज रफ्तार बोलेरो कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक बोलेरो और ट्रक की टक्कर हो गई। बोलेरो में करीब 12 लोग सवार रहे। जिसमें 5 की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए हैं। टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

3 की अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
बोलेरो कार बारात की बिदाई के बाद बुधवार वापस चकिया से वल्गर के लिए लौट रही थी। इसी दौरान अचानक से रामपुर हरि के पास अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयावह थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 3 लोगों की अस्पताल ले जाते वक्त हो गई। जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज अस्पताल में किया जा रहा है।

सुबह 3 बजे हुआ हादसा
परिजनों ने बताया कि यह हादसा बुधवार सुबह करीब 3 बजे हुआ। हादसे के वक्त गाड़ी में कुल 12 लोग बैठे थे। बारात बैलगढ़ से चकिया गई हुई थी, जो सुबह वापस लौट रही थी। इस बीच रामपुर हरि के पास ट्रक और बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।‌

मौके पर पहुंची पुलिस
इस घटना की सूचना मिलने के बाद रामपुर हरि थाने की पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए SKMCH भेजा। जिसमें अभी तक 5 की मौत हो चुकी है। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

इनकी हुई मौत
इस हादसे में अभी तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें मृतक की पहचान सोहन विपिन महतो (54), महतो (50), इंद्र कुमार ढागर (40), प्रद्युमन ढागर (28) और कारी ढांगर (40) के रूप में की गई है। जबकि 3 घायल हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

इस मामले में SKMCH प्रभारी ललन कुमार ने बताया, कि 5 लोगों का शव पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचा है। पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इसके अलावा घायलों का इलाज भी किया जा रहा है।

5379487