Logo
election banner
Bihar News: पटना के पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के पास एक फ्लैट से नोटों का जखीरा मिला है। ये सभी नोट बंद हो चुके 2 हजार रुपए के हैं। पुलिस के अनुसार बरामद की गई राशि 9.74 लाख रुपए है।

Bihar News: पटना के पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के पास एक फ्लैट से नोटों का जखीरा मिला है। ये सभी नोट बंद हो चुके 2 हजार रुपए के हैं। पुलिस के अनुसार बरामद की गई राशि 9.74 लाख रुपए है। जो पूरी तरह से बंद हो चुकी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बिहार की राजधानी पटना के एक फ्लैट से पुलिस ने पुराने नोटों के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया है। लखनऊ आर्मी इंटेलिजेंस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी जिसमें बताया गया कि कुछ लोग पुराने नोटों के बदलने का कारोबार करते हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने एक फ्लैट में दविश दी। 

14 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में पैसों के साथ ही 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से कुल 9.74 लाख रुपए बरामद किए हैं। ये सभी नोट 2 हजार रुपए की है। जो बंद हो चुकी है। इस कार्रवाई को लखनऊ आर्मी इंटेलिजेंस की टीम ने लोकल पुलिस के साथ मिलकर की है। 

आरोपियों के पास से बरामद किया गया
पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार और 14 मोबाइल फोन भी जब्त किया है। इस दौरान पुलिस को रूम से दो हजार के पुराने नोट के 6 बंडल मिले। फिलहाल पुलिस और आर्मी इंटेलिजेंस दोनों टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487