Logo
election banner
PM Narendra Modi Bihar Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एनडीए ने 4 अप्रैल को बिहार के जमुई में शक्ति प्रदर्शन किया। मंच पर नीतीश कुमार, सम्राट चौधरी, चिराग पासवान समेत कई नेता मौजूद थे।

PM Narendra Modi Bihar Visit: बिहार में एनडीए ने गुरुवार को अपनी एकजुटता का प्रदर्शन किया। जमुई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की। पीएम मोदी ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए प्रचार किया। पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों ने एनडीए को बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें और पूरे देश में 400 से अधिक सीटें जीतने में मदद करने का संकल्प लिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज मुझे अपने पुराने साथी राम विलास पासवान की कमी खल रही है। लेकिन खुशी है कि मेरे छोटे भाई चिराग ने मेरे मित्र दिवंगत राम विलास पासवान की जगह ले ली है। उन्होंने कहा कि जमुई में उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है। 

बिहार की धरती ने पूरे देश को दिखाई दिशा
पीएम मोदी ने कहा कि बिहार की धरती ने पूरे देश को दिशा दिखाई है। चाहे वह आजादी की लड़ाई रही हो या स्वतंत्र भारत की नींव मजबूत करना रहा हो, इस धरती ने बड़ी भूमिका निभाई है। लेकिन दुर्भाग्य से आजादी के बाद बिहार के सामर्थ्य के साथ न्याय नहीं हो पाया। बिहार को NDA गठबंधन बहुत ही परिश्रम से एक बड़े दलदल से बाहर निकाल कर लाया है।

रेलवे भर्ती के नाम पर लिखा लें जमीन, वो भला नहीं कर सकते
पीएम मोदी ने लालू यादव का नाम लिए बगैर कहा कि रेलवे में भर्ती के नाम पर जो लोग गरीब युवाओं से जमीन लिखवा लें, वो बिहार के युवाओं का कभी भला नहीं कर सकते। घमंडिया गठबंधन वालों के समय में केवल खस्ताहाल ट्रेनें चलती थीं। लेकिन अब पूरे देश की तरह ही बिहार के लोग भी वंदेभारत ट्रेन में सफर कर रहे हैं।

अभी बहुत कुछ करना बाकी
पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी तो हमें देश को, बिहार को बहुत आगे लेकर जाना है। पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान का जिक्र करते हुए कहा कि आज देश के सारे भ्रष्टाचारी, जो हमेशा एक दूसरे से लड़ते थे, अब मिलकर मोदी के खिलाफ हो गए हैं। मैं कहता हूं- भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ।

बिहार को लालटेन युग में लाना चाहते हैं घमंडिया गठबंधन
पीएम ने कहा कि एक तरफ NDA सरकार है, जो नए उद्योग लगाने की बात करती है। दूसरी ओर ये लोग हैं, जिनकी पहचान अपहरण उद्योग की रही है। एक तरफ NDA सरकार है, जो सोलर पावर और LED लाइट की बात करती है। दूसरी ओर ये घमंडिया गठबंधन वाले लोग हैं, जो बिहार को लालटेन युग में रखना चाहते हैं।

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार में राम मंदिर का 500 वर्ष पुराना सपना पूरा हुआ है, जबकि आरजेडी-कांग्रेस ने राम मंदिर न बने, इसके लिए पूरी ताकत लगा दी थी। आज भी ये लोग राम मंदिर का उपहास उड़ाते हैं, अपमान करते हैं।

कांग्रेस हो या आरजेडी, इन्होंने हर मौके पर बिहार और बिहारी गौरव का अपमान किया है। यही कांग्रेस और आरजेडी थी, जिसने कर्पूरी ठाकुर का अपमान किया था। अभी कुछ ही समय पहले हमारी सरकार ने बिहार के गौरव कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया, तब भी इन लोगों ने उसका विरोध किया।

आज का भारत घर में घुसकर मारता है
पीएम मोदी ने आतंकवाद पर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि पहले आतंकी हमारे ऊपर हमला कर के चले जाते थे। कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी। हमने कहा ऐसे नहीं चलेगा। भारत वही महान पाटलिपुत्र और मगध वाला भारत है। आज का भारत घर में घुसकर मारता है।

5379487