Logo
election banner
Nitish Kumar Warns Against Voting for Opposition: बिहार में 4 सीटों पर पहले फेज में वोटिंग होगी। 19 अप्रैल को जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद में वोट डाले जाएंगे। पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार 32 दिन बाद 4 अप्रैल को एक मंच पर नजर आए। इससे पहले औरंगाबाद में दोनों एक मंच पर थे।

Nitish Kumar Warns Against Voting for Opposition: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार, 4 अप्रैल को बिहार के जमुई पहुंचे। यहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार, चिराग पासवान, सम्राट चौधरी सभी कद्दावर नेता एक मंच पर नजर आए। पीएम मोदी के बोलने से पहले नीतीश कुमार ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव राज के जंगलराज का जिक्र किया तो मुस्लिमों को मैसेज भी देने से नहीं चूके। 

राजद को मिले 15 साल, लोग घरों से बाहर नहीं निकलते थे  
नीतीश कुमार ने कहा कि आपने (पीएम मोदी) बहुत काम किया है। आपने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया, जो हमारी मांग रही है। लोग इसे नहीं भूलेंगे। हम (एनडीए) 2005 से एक साथ काम कर रहे हैं और जिस गति से काम किया गया है, वे (राजद) केवल बातें कर सकते हैं। लेकिन जब उन्हें 15 साल मिले तो उन्होंने कुछ नहीं किया। तब शाम में कोई घर से नहीं निकलता था, हम लोगों ने कितना काम किया है। देखिए कैसा पुल बना है, ये क्या पहले था? पहले हिंदू मुस्लिम का विवाद भी होता था, लेकिन हम लोग सत्ता में आए तो ये सब बंद हो गया।

झूठ-मूठ का हम बीच में एक बार साथ चले गए थे
राजद के साथ बिहार में सरकार चलाने का जिक्र करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वो तो झूठ-मूठ का हम बीच में एक बार साथ चले गए थे। लेकिन जब मैंने देखा कि वह गलत कर रहे हैं, मैंने उन्हें (राजद) छोड़ दिया और अब हम हमेशा के लिए एनडीए के साथ हैं। अब कभी इधर उधर नहीं होने वाले हैं। 

मुस्लिमों से कहा- उन्हें वोट मत दीजिए
नीतीश कुमार ने मुस्लिमों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं और उन्होंने बिहार और देश के लिए बहुत काम किया है। जब से हमने सत्ता संभाली है, हिंदू-मुस्लिम दंगे बंद हो गए हैं। मैं मुस्लिम समुदाय से अपील करना चाहता हूं कि अगर आपने गलती से उन्हें (विपक्ष) वोट दिया, तो फिर से वो दंगे शुरू हो जाएंगे। 

हाथ उठाकर बताइए
नीतीश कुमार ने अपने भाषण में जनता से हाथ उठाया। उन्होंने कहा कि आप लोग इस उम्मीदवार को जिताइगा ना जी, हाथ उठाकर बतावा, हाथ उठाकर बोला कि जिताएंगे। चलिए ई बीच वाले भी हाथ उठाअव, कुल लोग हाथ उठाअव, चलिए धन्यवाद।

5379487