Logo
election banner
Lok sabha election LJP candidate list: लोक जन शक्ति पार्टी ने बिहार की 5 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। चिराग पासवान और वैशाली से वीणा देवी चुनाव लड़ेंगी 

Lok sabha election LJP candidate list: लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) ने बिहार की पांच सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए हैं। पार्टी प्रमुख चिराग पासवान हाजीपुर और वीणा देवी वैशाली सीट से चुनाव लड़ेंगी। लोक जन शक्ति पार्टी ने समस्तीपुर से शांभवी चौधरी, जमुई से अरुण भारती और खगड़िया से राजेश वर्मा को उम्मीदवार बनाया है। 

17 पर भाजपा और 16 सीटों पर JDU 
लोक जनशक्ति पार्टी इस बार भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी NDA का हिस्सा है। जो भाजपा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और जनता दल यूनाइटेड के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। बिहार की 40 में से 17 सीटों पर भाजपा, 16 पर जनता दल यूनाइटेड और पांच सीटों पर LJP चुनाव लड़ रही है। हिंदुस्तानी आवामा मोर्चा और राष्ट्रीय लोक मंच को एक-एक उम्मीदवार उतारे हैं। 

पार्टी के भरोसे पर खरी उतरूंगी : वीणा देवी
वैशाली से उम्मीदवार बनाई गईं वीणा देवी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के प्रति आभार जताया।  साथ ही बिहार की सभी 40 सीट जीतने का दावा करते हुए कहा, पार्टी ने जो विश्वास जताया है मैं उस पर खरी उतरूंगी। वैशाली की जनता हमारी मालिक है। हम फिर से चुनाव जीतेंगे।  

खगड़िया प्रत्याशी राजेश वर्मा ने एलजेपी नेतृत्व के प्रति आभार जताया। कहा, मैं आश्वस्त करता हूं कि जिस विश्वास के साथ उन्होंने यह जिम्मेदारी दी है मैं शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगा। जल्द ही मैं खगड़िया आशीर्वाद लेने जाऊंगा। 

5379487