Logo
election banner
Lakhisarai Tragic Road Accident: पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना लखीसराय-सिकंदरा रोड पर हुई और ऑटो लखीसराय से सिकंदरा की ओर जा रहा था। हादसे के वक्त ऑटोरिक्शा में 15 लोग सवार थे।

Lakhisarai Tragic Road Accident: बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की रात भीषण हादसा हुआ। सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास एक ऑटो को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो सवार 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 6 घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहों से उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के परिवार को सूचना देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ऑटो लखीसराय से सिकंदरा जा रहा था
पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना लखीसराय-सिकंदरा रोड पर हुई और ऑटो लखीसराय से सिकंदरा की ओर जा रहा था। हादसे के वक्त ऑटोरिक्शा में 15 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटोरिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया। 9 मृतकों में से एक की शिनाख्त ड्राइवर मनोज कुमार के रूप में हुई।

झूलौना के पास ट्रक ने टक्कर मारी
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल भेजा गया, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शी अनिल मिस्त्री ने बताया कि उनके साले ड्राइवर मनोज की मौत इस हादसे में हुई है। उन्होंने कहा कि मनोज से कुछ लोगों ने हलसी से लखीसराय चलने के लिए कहा था। लेकिन रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के झूलौना के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। 

पुलिस ने बताया कि सभी मृतक मुंगेर और लखीसराय के रहने वाले थे। यह एक बड़ा हादसा है। इसकी जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

jindal steel Ad
5379487