Logo
election banner
Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव कटिहार में जैसे बल्ला लेकर पिच पर उतरे उनके समर्थक बिराट कोहली-विराट कोहली चिल्लाने लगे। इससे पहले सुपौल में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा 

Jan Vishwas Yatra Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। सोमवार को वह सुपौल जिले में थे। वहां जनता से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। नेकिन कटिहार जिले में तेजस्वी का नया अंदाज देखने को मिला। तेजस्वी यादव यहां क्रिकेटर बन गए और बल्ला लेकर चार-पांच शाट्स खेले। क्रिकेट खेलते तेजस्वी यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

तेजस्वी यादव के राजनीति में आने से पहले बेस्ट क्रिकेटर थे। 2013 में वह राजनीति में सक्रिय हो गए। 2015 में विधानसभा चुनाव लड़ा। पहले विधायक और फिर उप मुख्यमंत्री बन गए। कटिहार में सोमवार को कॉलेज मैदान में युवाओं को क्रिकेट खेलते देखा तो खुद को रोक नहीं पाए। बल्ला उठाया और पिच पर उतर गए। इस दौरान तेजस्वी के समर्थकों का जोश हाई हो गया। समर्थकों का उत्साह बढ़ गया और जिंदाबाद के नारे लगने लगे। 
jindal steel Ad
5379487