Logo
election banner
Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि शादी के बाद पति एक भी बार संबंध नहीं बनाया है।

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि शादी के बाद पति एक भी बार संबंध नहीं बनाया है। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मुजफ्फर में एक युवक को अपने पत्नी के साथ संबंध ना बनाना भारी पड़ गया। पत्नी ने युवक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता पत्नी लालगंज थाना इलाके की रहने वाली है। जबकि आरोपी पति अहियापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दो साल पूर्व हुई थी शादी
पीड़ित पत्नी ने महिला थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर में बताया कि मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद से आज तक पति ने मेरे साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाया। यह बात हमने ससुरालवालों को बताया, लेकिन उन्होंने भी पति को समझाने की कोशिश नहीं की।

पत्नी ने कारण पूंछा
पीड़िता पत्नी ने अपने पति से संबंध ना बनाने का कारण पूंछा तो वह गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। पत्नी के मायके जाने की बात सुनकर कहता था- ''घर से पैर आगे निकालोगी तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे'' घर में डरकर कुछ दिनों बाद मायके में दादा जी की तबीयत खराब का बहाना बनाकर चली गई। उसके बाद से पति समेत ससुराल वाले लगातार धमकी दे रहे हैं।

पति समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
पीड़िता की शिकायत पर महिला थानेदार अदिति कुमारी ने बताया कि इस मामले में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। महिला को काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं मानी। अंततः एफआईआर दर्ज करानी पड़ी। महिला ने बताया कि पति के साथ-साथ परिवार वाले समझाने के बजाए हम पर ही गलत दबाव बनाते थे।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
महिला थाने में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आईपीसी की धाराओं 341, 323, 379, 504, 506, 34, 498A में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487