Logo
election banner
Bihar News: पटना के कबाड़ी दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर दमकल की करीब 12 गाड़िया पहुंची, लेकिन आग पर सफलता नहीं मिली।

Bihar News: पटना के कबाड़ी दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर दमकल की करीब 12 गाड़िया पहुंची, लेकिन आग पर सफलता नहीं मिली। जानकारी के अनुसार लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुटी है।

यह घटना मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के दीप नगर इलाके की है। आग की लपटें इतनी तेज थी, कि अपने आसपास के कई घरों को अपने जद में ले लिया। चारों ओर सिर्फ धुंआ ही दिखाई दे रहा था। मौके पर लोगों की काफी भीड़ भी एकत्रित हो गई। इस दौरान आनन-फानन में लोगों ने घरों से सामान को निकालकर बाहर फेंक दिया। इसकी सूचना स्थानीय थाना और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई।

शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह
जानकारी के अनुसार इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई है। आग किस कारण से लगी है। यह जांच के बाद ही क्लियर हो पाएगा।

80 हजार रुपए कैश भी जले
पीड़ित दुकान संचालक सूरज कुमार ने बताया कि कबाड़ी की दुकान में भीषण आग लगने से घर में रखे 80 हजार रुपए कैश भी जल गए हैं। इसके साथ ही घर में भी आग लगी है। मौके पर उपस्थित लोगों की मदद से दीवार को तोड़कर घर का कुछ सामान बाहर निकाले, लेकिन घर में रखे जेवर नहीं निकाल पाए। हालांकि किसी भी प्रकार के जनहानि नहीं हुई है।

कई घरों तक पहुंची आग
आग की लपटें काफी तेज होने के कारण आसपास के कई घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान सभी आसपास के घरों में रहने वाले लोग अपने-अपने घरों से गैस सिलेंडर और सामान निकाल कर बाहर फेंक दिया। जिससे किसी भी प्रकार की अनहोनी की संभावना न रहे।

5379487