Logo
election banner
Death Threat To BJP MLA: बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर है। कहलगांव से BJP विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने विधायक से 50 लाख मांगे हैं। पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

Death Threat To BJP MLA:  बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर है। कहलगांव विधानसभा सीट से भाजपा विधायक पवन यादव को पाकिस्तान के नंबर से धमकी मिली है। फोन करने वाले ने विधायक से 50 लाख रुपए मांगे हैं। पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। विधायक ने पुलिस से शिकायत की है। विधायक ने बताया कि उन्हें +92 3486747773 इस नंबर से फोन आया था।  

धमकी देने वाले ने विधायक को गालियां भी दीं 
विधायक ने पुलिस को बताया कि सुबह 10: 57 बजे उनको +92 3486747773 नंबर से फोन आया और कहा कि सतीश यादव तुम्हारा कौन है? विधायक ने कहा कि सतीश यादव मेरा बेटा है। इसके बाद फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि 50 लाख रुपए दे दो, नहीं तो बेटे को मार देंगे। इस पर विधायक ने कहा कि कोई मजाक है क्या? विधायक ने पुलिस को आगे बताया कि इसके बाद फोन करने वाले ने गालियां देनी शुरू कर दीं। फिर धमकी दी कि 50 लाख रुपए दो, नहीं तो तुम्हारे बेटे समेत तुमको जान मार देंगे। 

एसपी ने गठित की टीम 
पुलिस ने बताया कि विधायक के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने रंगदारी के तौर पर पैसे की मांग की है और जान से मारने की धमकी भी दी है। मामले में FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इधर एसपी ने कहलगांव SDPO शिवानंद सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर दी है। टीम मामले की जांच में जुट गई है। एसपी ने कहा कि हमारी टेक्निकल टीम जांच कर रही है। जरूरत पड़ने पर विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी।

दो दिन पहले पीरपैंती विधायक को मिली थी धमकी 
बता दें कि दो दिन पहले  पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन पासवान को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए धमकी मिली थी। धमकी देने वाले ने वॉट्सऐप मैसेज पर लिखा था कि अगर 10 लाख रुपए नहीं दिया तो परिवार समेत जान से मार देंगे। विधायक ने पुलिस को लिखित शिकायती आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले में पुलिस ने भी Tweet कर बताया था कि पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन कुमार ने लिखित आवेदन दिया है।  

5379487