Logo
election banner
Bihar News: बिहार के छपरा जिले में 3 लोगों की रविवार की रात सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के दौरान बाइक सवार लगभग 80 की स्पीड से गाड़ी चला रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक टक्कर के बाद 10 फीट से ज्यादा ऊपर हवा में उछल गई।

Bihar News: बिहार के छपरा जिले में 3 लोगों की रविवार की रात सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के दौरान बाइक सवार लगभग 80 की स्पीड से गाड़ी चला रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक टक्कर के बाद 10 फीट से ज्यादा ऊपर हवा में उछल गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल भी हो गए हैं। जिनका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

छपरा में तेज रफ्तार बाइक ने तीन जिंदगियां ले ली। यह हादसा छपरा-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर भेल्दी थाना क्षेत्र के राजा चौक के पास हुआ। एक बाइक में तीन लोग सवार होकर ड्यूटी से घर लौट रहे थे। सामने वाली बाइक में भी दरियापुर से रोहिणी आचार्य का रोड शो करके तीन लोग वापस लौट रहे थे। इस दौरान बाइक सवार काफी तेज स्पीड में बाइक चला रहे थे।

80 से ऊपर स्पीड पर चला थे बाइक
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक की स्पीड लगभग 80 से ऊपर रही है। हादसे के वक्त बाइक 10 फीट ऊपर हवा में उछल गई थी। जिसमें एक बाइक में बैठे 2 लोगों की मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक में बैठे एक व्यक्ति की मौत हुई। हादसे में शामिल दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।

3 लोगों की हुई मौत
मृतकों की पहचान चंदन कुमार (20), आकाश कुमार ठाकुर (19) और धीरज कुमार (21) के रूप में हुई है। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। जिसकी पहचान ज्ञान चंद कुमार, बाबू साहब और रोशन कुमार के रूप में हुई। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भेजा गया है। 

पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा
घटना के बाद इसकी जानकारी भेल्दी थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।

5379487