Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

USA टीम में कोरोना का 'विस्फोट', आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले 4 खिलाड़ी Covid पॉजिटिव

अमेरिका टीम के 4 खिलाड़ियों को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया। इन चार खिलाड़ियों में उपकप्तान एरॉन जोन्स, लीड स्कोरर स्टीवन टेलर, जसकरण मल्होत्रा और करीमा गोरे हैं।

USA टीम में कोरोना का विस्फोट, आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले 4 खिलाड़ी Covid पॉजिटिव
X

खेल। आजकल इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहा यूएसए क्रिकेट (USA Cricket) की किस्मत खराब चल रही है। अमेरिका अपने घर में पहली बार टी20 इंटरनेशनल की सीरीज खेलने जा रहा है, लेकिन उससे पहले ही उसकी किस्मत ने उसे चकमा दे दिया। दरअसल इस टी20 सीरीज पर कोरोना (Coronavirus) का साया मंडराने लगा है।

बता दें कि इस सीरीज से पहले अमेरिका टीम के 4 खिलाड़ियों को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया। इन चार खिलाड़ियों में उपकप्तान एरॉन जोन्स, लीड स्कोरर स्टीवन टेलर, जसकरण मल्होत्रा और करीमा गोरे हैं। साथ ही तीन खिलाड़ियों को सीरीज से ही बाहर कर दिया गया है। हालांकि, स्टीवन टेलर अभी आधिकारिक रूप से बाहर नहीं हुए हैं। जबकि रस्टी थ्रीऑऩ ग्रोइन इंजरी के कारण सीरीज से बाहर हैं।

बता दें कि इस सीरीज के लिए ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत हुई थी। वहीं ये चारों खिलाड़ी टीम के अहम खिलाड़ी थे। इससे पहले इन सभी खिलाड़ियों ने फ्लोरि़डा में टी20 टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया था। अब टीम के सामने अपनी प्लेइंग इलेवन को चुनने में काफी दिक्कत हो रही है।

टीम में कोरोना विस्फोट होने के बाद अब तीन अंडर-19 के खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ये प्लेयर लेफ्ट आर्म स्पिनर अली शेख, लेग स्पिनर यासीर मोहम्मद और बल्लेबाज ऋत्विक बेहरा हैं। इनमें से अली और यासीर को टी20 के लिए जगह मिली है जबकि ऋत्विक को टी20 के साथ वनडे के लिए भी टीम में शामिल किया गया है।


Next Story