Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: मनचले ने पहले हाथ पर थूका फिर सरेराह की महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी, कैमरे में कैद हुई करतूत

दरअसल महिला रिपोर्टर एक फुटबॉल स्टेडियम (Football Stadium) के बाहर खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रही थी कि इतने में ही मैच देखकर बाहर आ रहे दर्शक ने लाइव ही रिपोर्टर के पीछे थप्पड़ जड़ दिया।

Video: मनचले ने पहले हाथ पर थूका फिर सरेराह की महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी, कैमरे में कैद हुई करतूत
X

खेल। इटली (Italy) में रिपोर्टिंग करती हुई महिला रिपोर्टर से एक मनचले ने बदसलूकी की। दरअसल ये महिला एक फुटबॉल स्टेडियम (Football Stadium) के बाहर खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रही थी कि इतने में ही मैच देखकर बाहर आ रहे दर्शक ने लाइव ही रिपोर्टर के पीछे थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं बल्कि एक दशक ने तो रिपोर्टर पर थूका। फिलहाल पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार ये फुटबॉल मैच महिलाओं के खिलाफ हिंसा के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए आयोजित कराया गया था। वहीं इस मुकाबले के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए टोस्काना टीवी की खेल पत्रकार ग्रेटा बेकाग्लिया कार्लो कास्टेलानी स्टेडियम के बाहर रिपोर्टिंग कर रही थीं।

पहले थूका फिर थप्पड़ मारा

इतने में ही एक शख्स मैच देखकर बाहर आया उसने पहले अपने हाथ पर थूका और फिर रिपोर्टर के बैक पर लाइव थप्पड़ मार दिया। उसके बाद एक और शख्स कैमरे के सामने आकर रिपोर्टर को अश्लील इशारे करने लगा। हालांकि, इस दौरान महिला रिपोर्टर उस शख्स से पीछे हटने की अपील करती नजर आईं। वहीं कैमरामैन भी रिपोर्टर का बचाव करने लगा। फिलहाल बेकाग्लिया ने उस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसने उसके बैक पर थप्पड़ मारा था।

Next Story