Logo
election banner
Virat Kohli Ravindra Jadeja Video: आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच में रवींद्र जडेजा पर विराट कोहली भड़क गए। ऐसा क्यों हुआ, वो वायरल वीडियो को देखकर समझा जा सकता है।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया। लेकिन, इस मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि विराट कोहली सीएसके के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर भड़क गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

सीएसके और आरसीबी के खिलाफ हुए मुकाबले में बैंगलुरू की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी। रवींद्र जडेजा अपना तीसरा ओवर फेंक रहे थे और क्रीज पर विराट कोहली के साथ कैमरन ग्रीन थे। विराट और ग्रीन बैंगलुरू की पारी को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटे थे। उसी दौरान जडेजा ने ऐसी हरकत कर दी, जिसपर कोहली भड़क गए। कोहली ने इस दौरान ऐसा कुछ कहा, जो स्टम्प माइक में कैद हो गया। हालांकि, ऐसा क्या हुआ जो कोहली को बीच मैच में जडेजा को कुछ कहना पड़ा। आइए बताते हैं। 

जडेजा पर क्यों भड़के विराट?
रवींद्र जडेजा आरसीबी की पारी का 11वां ओवर फेंक रहे थे और स्ट्राइक पर कैमरन ग्रीन थे। जडेजा जल्दी-जल्दी दो गेंद फेंक चुके थे। जैसे ही वो तीसरी गेंद फेंकने के लिए रन अप पर आए, कोहली जो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे, उन्होंने जडेजा को रुकने का बोलते हुए कहा, अरे सांस तो ले लेने दे उसे। दरअसल, कोहली का इशारा ग्रीन की तरफ था, जो स्ट्राइक पर थे। लेकिन, बल्लेबाजी के लिए तैयार नहीं थे और जडेजा गेंद फेंकने ही वाले थे। 

यह भी पढ़ें: KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स-सनराइजर्स हैदराबाद मैच में श्रेयस पर रहेगी नजर, 2 सबसे महंगे खिलाड़ियों की होगी टक्कर

एक ही ओवर में विराट-ग्रीन आउट हुए
जडेजा के साथ हुई विराट की इस नोंकझोंक के अगले ओवर में ही ग्रीन और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट दोनों ही आउट होकर डगआउट में लौट गए। इन दोनों का विकेट बाएं हाथ के पेसर मुस्तफिजुर रहमान ने लिया। उन्होंने 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली को बाउंड्री पर अजिंक्य रहाणे और रचिन रवींद्र के रिले कैच की मदद से आउट किया और एक गेंद बाद ही मुस्तफिजुर ने ग्रीन को क्लीन बोल़्ड कर दिया। कोहली ने 21 और ग्रीन 18 रन बनाकर आउट हुए। 

5379487