Logo
election banner
KKR vs RR: शाहरुख खान की केकेआर आईपीएल 2024 के एक रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से हार गई। इस मैच के बाद शाहरुख खान ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 के 31वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से 2 विकेट से हार गई। मैच खत्म होने के बाद का शाहरुख खान का एक वीडियो केकेआर के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें शाहरुख टीम के ड्रेसिंग रूम में चक दे इंडिया के कोच कबीर खान के अंदाज में अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए। इस वीडियो में शाहरुख को ये कहते सुना जा सकता है कि हमारी टीम इस हार की हकदार नहीं थी। 

किंग खान ने दिलाई 'कबीर खान' की याद
केकेआर के को ओनर शाहरुख खान ने ड्रेसिंग रूम में अपने खिलाड़ियों से कहा, "हमारी जिदंगी में ऐसे दिन आते हैं, खासकर स्पोर्ट्स में ऐसा होता है, जब हार डिजर्व नहीं करते हैं और कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब हम जीत के हकदार भी नहीं होते हैं। मुझे लगता है, आज तो हम हार डिजर्व नहीं करते थे। हालांकि आप सभी ने अच्छा खेला है, हमें खुद पर काफी गर्व है। कृपया छोटा और दुखी महसूस ना करें। बिल्कुल सामान्य फील करें,हम हाई पर हैं और इसे हमें इसे बरकरार रखना है। जीत-हार तो लगी रहती है। अपनी एनर्जी को बनाए रखना है।"

शाहरुख ने केकेआऱ के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया
मैच के बाद शाहरुख खान का एक वीडियो और सामने आया था, जिसमें वो हार से मायूस खिलाड़ियों से मिलने ग्राउंड पर पहुंचे और सबसे गले मिलकर उनकी हौसला अफजाई की। वो एक-एक खिलाड़ी के पास गए और उसमें नई जान फूंकने का काम किया। इतना ही नहीं शाहरुख़ खान ने मैदान में जोस बटलर को गले लगाया और जीत की बधाई दी।

आखिरी 5 ओवर में पलट गई बाजी 
15 ओवर तक मैच कोलकाता की मुढ्ढी में था। इतना ही नहीं पूरे मैच ऐसा नहीं लगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा कमजोर है। आखिरी 5 ओवर में बाजी पलट गई। इसका श्रेय जोस बटलर को जाता है, जिन्होंने तूफानी पारी खेलकर अपनी जीत दिला दी। अपनी टीम की हार के बाद शाहरुख की आंखों में भी आंसू देखे गए। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हालांकि, अपने गम और दर्द को भुलाकर शाहरुख ने टीम का हौसला बढ़ाया। 

राजस्थान ने 2 विकेट से केकेआर को हराया
बता दें कि इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 223 रन का बड़ा लक्ष्य दिया था और राजस्थान ने 8 विकेट खोकर जोस बटलर की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत इस मुकाबले को जीत लिया। इस मैच में केकेआर की तरफ से सुनील नरेन ने भी शतक ठोका था। 

5379487