Logo
election banner
RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी टीम की फील्डिंग को लेकर दिलचस्प बात कही है।

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुल्लांपुर में खेले गए आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने जिस तरह की फील्डिंग की, उसे लेकर काफी चर्चा हो रही। इस मुकाबले में राजस्थान के फील्डर कैच पकड़ने के चक्कर में दो बार आपस में भिड़ गए। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई और एक बार तो कैच पकड़ में आ गया। लेकिन, दूसरी बार छूट गया। इस पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू ने मैच के बाद दिलचस्प बात कही। संजू ने कहा कि मुझे लगता है कि अपने तेज गेंदबाजों को ये बताना होगा कि हाथों के बजाए ग्लव्स से कैच पकड़ना आसान होता है। 

संजू सैमसन से मैच के बाद ऊंचे कैच को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर सैमसन ने कहा, हां ये सही है कि कई मजाकिया वाकये हुए। लेकिन, मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि हर खिलाड़ी कैच पकड़ने को लेकर बहुत उत्सुक था। जब स्टेडियम में बहुत ज्यादा शोर होता है तो फिर मुश्किल पेश आती है। मुझे लगता है मुझे अपने तेज गेंदबाजों को ये बताना होगा कि हाथों के बजाए ग्लव्स से कैच पकड़ना आसान हो जाता है। बता दें कि मैच के दौरान एक कैच पकड़ने के लिए कुलदीप सेन और संजू भिड़ गए थे। लेकिन, कुलदीप ने कैच जरूर लपक लिया था। 

संजू ने आगे लक्ष्य का पीछा करते हुए ये माना कि सब दबाव में थे। पता नहीं मगर पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले कुछ सालों में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच हर बार कांटे का रहा है। ये बेहद मजेदार एहसास है। मुकाला मजेदार रहा। हेटमायर को लेकर उन्होंने कहा कि वो सालों से हमारे लिए मैच फिनिश कर रहे। उन्हें अपनी स्किल्स पर यकीन है। रोवमैन और हेटमायर का होना हमारे लिए अच्छा है। वहीं, तनुष कोटियन को लेकर संजू ने कहा कि वो अच्छे ऑलराउंडर हैं। उनका रणजी ट्रॉफी अच्छा रहा था। उन्होंने नेट्स पर अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। 

5379487