Logo
election banner
IND vs ENG 4th Test: भारतीय क्रिकेट टीम ने रांची में खेले गए 5 मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम की। मैच के चौथे दिन मैदान पर जेम्स एंडरसन और रोहित शर्मा के बीच कुछ बहस देखने को मिली।

IND vs ENG 4th Test: भारतीय क्रिकेट टीम ने रांची में खेले गए 5 मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम की। मैच के चौथे दिन मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं। अपनी टीम को हारता देख इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन बचकानी हरकत पर उतारू हो गए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 40 रन बनाए लिए थे। रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल नाबाद थे। चौथे दिन भी भारतीय टीम की शुरुआत शानदार रही। भारतीय सलामी जोड़ी ने तेजी से रन बनाना शुरू किए। इससे मेहमान टीम के धड़कने तेज होने लगीं। ऐसे में जेम्स एंडरसन ने रोहित शर्मा को भटकाने का प्रयास किया। इंग्लिश तेज गेंदबाज रोहित शर्मा से कुछ बातचीत करने नजर आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रोहित शर्मा ने चुराया एक रन

भारत की दूसरी पारी के 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर भारतीय कप्तान ने जेम्स एंडरसन की गेंद को फ्लिक करने का प्रयास किया। हालांकि, वह इसमें सफल नहीं हो सके। गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर थाई पैड से टकराई। गेंद ज्यादा दूर नहीं थी, ऐसे में रोहित ने रन लेने से मना किया, लेकिन यशस्वी काफी आगे आ चुके थे। साथ ही यशस्वी ही डेंजर एंड पर भाग रहे थे। ऐसे में अंत में रोहित ने रन को पूरा किया। जैसे ही रोहित शर्मा नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंचे, जेम्स एंडरसन ने भारतीय कप्तान से कुछ कहा। 

रवि शास्त्री ने कही ये बात

इस दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा, जैसे ही वह दूसरे छोर पर पहुंचे जेम्स एंडरसन और रोहित शर्मा के बीच कुछ शब्दों का आदान-प्रदान हुआ। पॉजिटिव बात यह है कि यह सुखद नहीं है। आप हमेशा किसी भी लाभ का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं, प्रतिद्वंद्वी के अंदर घुस जाते हैं। चाहे वह बल्लेबाज हो या गेंदबाज। रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया। उन्होंने 81 गेंदों पर 55 रन बनाए। इससे पहले पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। उन्होंने 9 गेंदों का सामना किया था और 2 रन बनाए थे। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: Ranji Trophy 2024: पॉलिटिशियन के बेटे पर चिल्लाया तो गंवानी पड़ी कप्तानी, अब छलका हनुमा विहारी का दर्द

jindal steel Ad
5379487