Logo
election banner
GT vs DC Top Moments: दिल्ली और गुजरात में खेले गए आईपीएल के 32वें मैच में कुछ खास मोमेंट्स रहे। इनमें दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत का कैच, स्टंपिंग और सुमित कुमार का शानदार रन आउट देखने लायक रहा।

GT vs DC Top Moments: गुजरात और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में दिल्ली को एकतरफा जीत मिल गई। गुजरात के 90 रन के टारगेट को दिल्ली ने 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वहीं, मैच में कप्तान ऋषभ पंत ने जबरदस्त कप्तानी की। यही नहीं उन्होंने विकेट के पीछे में कमाल का काम किया। ऋषभ पंत ने डेविड मिलर को विकेट के पीछे पूर्वानुमान लगाकर जबरदस्त कैच पकड़ा। वहीं, अभिनव मनोहर को विकेट के पीछे पलक झपकते हुए स्टंपिंग कर दिया।

शानदार रनआउट, फिर पंत का बेहतरीन कैच 
ईशांत शर्मा की बॉल पर शॉट खेलकर रन दौड़ने की कोशिश में साई सुदर्शन अपना विकेट गंवा बैठे। दूर से सुमित कुमार ने स्टंप्स पर ऐसा थ्रो मारा कि तीनों डंडे बिखेर दिए। सुदर्शन 12 रन ही बना पाए। 

पलक झपकते ही कर दिया स्टंपिंग 
ऋषभ पंत ने पारी के 9वें ओवर में ट्रिस्टन स्टब्स की बॉल पर अभिनव मनोहर को स्टंपिंग कर आउट किया। बल्लेबाज ने आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन पंत ने उन्हें वापस क्रीज में आने का मौका ही नहीं दिया। ऋषभ पंत ने चीते की फुर्ती दिखाते हुए कुछ ही सेकंड में स्टंप्स बिखेर दिए।

इसे भी पढ़ें: IPL 2024, GT vs DC Match Report: दिल्ली के नाम रहा आईपीएल का 32वां मैच, एकतरफा मुकाबले में की शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी

मैच में ऋषभ पंत की कप्तानी भी जोरदार रही। उन्होंने जिस गेंदबाज को बॉलिंग पर लगाया, उसने विकेट निकालकर दी। मुकेश कुमार ने सबसे अधिक 3 विकेट झटके। ईशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स को 2-2 विकेट मिले। इसके अलावा अक्षर पटेल और खलील अहमद ने 1-1 विकेट लिया। 

 

jindal steel Ad
5379487