Logo
Faf du plessis Flying Catch: फाफ डु प्लेसी ने हवा में उड़ते हुए गजब का कैच लपक लिया। इस कैच के बाद कॉमेंटेटर ने उन्हें फ्लाइंग फाफ डु प्लेसी नाम दे दिया। Video में देखें फाफ डु प्लेसी का बेहतरीन कैच। 

Faf du plessis Flying Catch: बेंगलुरु के कप्तान ने शानदार बल्लेबाजी के बाद उड़ता हुआ बेहतरीन कैप लपका। कैच पकड़कर उन्होंने अपनी टीम में जबरदस्त उत्साह भर दिया। चेन्नई की पारी का 15वां ओवर चल रहा था। गेंदबाजी मोहम्मद सिराज कर रहे थे, तभी सिराज ने मिचेल सेंटनर को हाफ स्टंप पर फुल टॉस गेंद फेंकी, सेंटनर ने शॉट लगाया और बॉल हवा में चली गई, तभी मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे कप्तान फाफ डु प्लेसी ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए एक हाथ से हवा में कैच लपक लिया। मानो डु प्लेसी ने कैच को हवा से छीन लिया हो।  

देखें फाफ डु प्लेसी का शानदार कैच 

Faf du plessis 🥶 pic.twitter.com/RS40wYymE8

फाफ ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन 
फाफ डु प्लेसी ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। पहले बल्ले से टीम के लिए अर्धशतक निकला। टीम को अच्छी शुरुआत दी। अच्छी शुरुआत मिलने के बाद टीम के बाकी बल्लेबाजों ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए। इसके चलते टीम 218 रन तक पहुंच गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के खिलाफ फाफ डु प्लेसी ने अच्छी रणनीति बनाते हुए पहला ओवर ग्लैन मैक्सवेल को दिया। पहले ही ओवर में मैक्सवेल ने कप्तान ऋतुराज को आउट कर दिया। 

jindal steel hbm ad
5379487