Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: राजस्थान को बड़ा झटका, पाकिस्तान की वजह से बटलर-स्टोक्स ने छोड़ा टीम का साथ

आईपीएल सीजन 11 अब अपने समाप्ति की ओर बढ़ चला है, सभी टीमों में प्लेऑफ की जंग तेज हो चुकी है। इसी बीच विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने टीम का साथ छोड़ दिया है।

IPL 2018: राजस्थान को बड़ा झटका, पाकिस्तान की वजह से बटलर-स्टोक्स ने छोड़ा टीम का साथ
X

आईपीएल सीजन 11 अब अपने समाप्ति की ओर बढ़ चला है, सभी टीमों में प्लेऑफ की जंग तेज हो चुकी है। राजस्थान रॉयल्स भी प्लेऑफ के लिए संघर्ष कर रही है। इसी बीच राजस्थान के लिए एक बुरी खबर है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को इंग्लैंड वापस बुलाया है। दरअसल 24 मई से पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए मंगलवार (15 मई) को इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम में बटलर और स्टोक्स को चुना गया है।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में धोनी-ब्रावो ने गाया गाना, रैना की मां से मिलते ही धोनी ने किया ऐसा, देखें VIDEO

ये दोनों ही इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं, बटलर ने तो लगातार पांच अर्द्धशतक लगाकर कई बार टीम को जीत दिलाया है। इस समय वो जबरदस्त फॉर्म में है बटलर के जाने से रॉयल्स को बड़ा झटका लग सकता है।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: लगातार 3 हार के बाद सहवाग ने MI के लिए बनाया मास्टर प्लान, मुंबई के लिए 'कत्ल की रात'

राजस्थान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्टोक्स का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें स्टोक्स ने टीम का साथ छोड़ने की पुष्टि की है। बता दें कि बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन सबसे महंगे दाम 12.50 करोड़ में अपने टीम के साथ जोड़ा था, जबकि जोस बटलर को 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा था।

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम

जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलिस्टेयर कुक, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, मार्क स्टोनमैन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story