Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: फाइनल से चूकने के बाद फूटा दिनेश कार्तिक का गुस्सा, कहा- इस खिलाड़ी के ‘मूर्खतापूर्ण'' आउट ने हरा दिया

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के लिये इस खिलाड़ी के ‘मूर्खतापूर्ण'' आउट को दोषी ठहराया।

IPL 2018: फाइनल से चूकने के बाद फूटा दिनेश कार्तिक का गुस्सा, कहा- इस खिलाड़ी के ‘मूर्खतापूर्ण आउट ने हरा दिया
X

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के लिये नीतिश राणा के ‘मूर्खतापूर्ण' रनआउट को दोषी ठहराया। जीत के लिये 175 रन का पीछा करते हुए केकेआर की शुरूआत काफी आक्रामक रही।

सुनील नारायण के आउट होने के बाद क्रिस लिन और राणा टीम को 87 रन तक ले गए लेकिन नौवे ओवर में राशिद खान के सटीक थ्रो पर राणा रन आउट हो गए। कार्तिक ने कहा- राणा के विकेट से मैच का पासा पलट गया। वह टिक जाता तो हम जीत सकते थे।

वह मूर्खतापूर्ण रन आउट था और काफी निर्णायक समय पर हुआ। उन्होंने कहा- राबिन उथप्पा खराब शॉट खेलकर आउट हुए। कार्तिक ने सनराइजर्स के लिये तीन विकेट लेने वाले राशिद की तारीफ करते हुए कहा- यह उसका दिन था। उसने शानदार बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की।

सब कुछ उसके पक्ष में जा रहा था और उसे इसका श्रेय दिया जाना चाहिये। उन्होंने कहा- सनराइजर्स की भी तारीफ करनी होगी जो लगातार चार मैच हारने के बाद यहां इस तरह से खेले। कई बार विरोधी टीम जब अच्छा खेलती है तो उसे भी इसका श्रेय दिया जाना चाहिये।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story