Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: हार्दिक पांड्या की इस फोटो ने दिखा दिया कि जिंदगी कैसे बदल जाती है, पांड्या हुए भावुक

ICC World Cup 2019: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के जबरदस्त हिटर, मीडियम फास्ट बॉलर और कमाल के फील्डर हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या के लिए यहां तक का सफर इतना आसान नहीं था। हार्दिक की जिंदगी पिछले कुछ सालों में काफी बदल गई है। दरअसल हार्दिक पांड्या ने शुक्रवार को खुद की एक पुरानी तस्वीर तस्वीर शेयर की है।

ICC World Cup 2019: हार्दिक पांड्या की इस फोटो ने दिखा दिया कि जिंदगी कैसे बदल जाती है, पांड्या हुए भावुक

ICC World Cup 2019

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के जबरदस्त हिटर, मीडियम फास्ट बॉलर और कमाल के फील्डर हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या के लिए यहां तक का सफर इतना आसान नहीं था। हार्दिक की जिंदगी पिछले कुछ सालों में काफी बदल गई है। दरअसल हार्दिक पांड्या ने शुक्रवार को खुद की एक पुरानी तस्वीर तस्वीर शेयर की है।

जिसमें दो तस्वीरें एक साथ जुड़ी हुई हैं। पहली तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपने दोस्तों के साथ वर्ल्ड कप 2011 में भारत की खिताबी जीत की ख़ुशी मनाते हुए नजर आ रहे हैं। उसी फोटो के ठीक नीचे वाले फोटो में हार्दिक पांड्या साथी खिलाड़ी एमएस धोनी, शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह के साथ पोज देते हुए खड़े हैं।

हार्दिक पांड्या ट्विटर पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि साल 2011 के वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए चीयर कर रहे थे और अब भारत की जर्सी पहनकर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं। यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है।



पहले वर्ल्ड जीत का मनाया जश्न आज खुद टीम में

हार्दिक पांड्या भारत के लिए अपना पहला आईसीसी विश्व कप मैच खेलने से कुछ ही दिन दूर हैं। लेकिन आठ साल पहले हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत का जश्न मना रहे थे। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने जब 2011 में वर्ल्ड कप जीता था उस समय हार्दिक पांड्या 17 साल के थे।

25 वर्षीय हार्दिक पांड्या इस समय भारतीय टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। अक्टूबर 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू के बाद हार्दिक पांड्या ने बहुत तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं और खेल के सभी प्रारूपों में सफल रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 45 वनडे मैचों में 731 रन, 11 टेस्ट की 19 पारियों में 532 रन और 38 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में 296 रन बनाए हैं। इसके अलावे उन्होंने टेस्ट में 17 विकेट, वनडे में 44 विकेट और 38 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में 36 विकेट लिए हैं।

वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, एमएस धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा,विजय शंकर

Loading...
Share it
Top