Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ सागरिका घटगे को लेकर कही ये बड़ी बात

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने नवंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे से शादी की। जहीर खान ने बॉलीवुड डॉट कॉम से बात करते हुए अपनी पत्नी के बारें में कई खुलासे किए हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ सागरिका घटगे को लेकर कही ये बड़ी बात
X

वह भारत की 'रील हॉकी स्टार' थी और उसने भारत के असली क्रिकेट सितारों में से एक से शादी की। नवंबर 2017 में शादी करने के नौ महीने बाद क्रिकेट खिलाड़ी का मानना ​​है कि उनकी पत्नी को खेल के बारे में बेहतर समझ है।

जी हां हम पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान और उनकी अभिनेत्री पत्नी सागरिका घटगे के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने ब्लॉक बस्टर फिल्म 'चक दे इंडिया' में हॉकी खिलाड़ी का रोल किया था।

इसे भी पढ़ें: Asian Games 2018: चक दे इंडिया: शूटर लक्ष्य ने जीता सिल्वर मेडल, विनेश फोगाट गोल्ड से एक कदम दूर

जहीर खान ने बॉलीवुड डॉट कॉम से बात करते हुए कहा- शायद अब अगर मैं इसे देखूं, तो मैं अपनी पत्नी के साथ क्या कर रहा था, इस पर अधिक ध्यान देना चाहूंगा।

जब जहीर से पूछा गया कि क्या घटगे अब क्रिकेट को समझती है, तो उसने कहा- हाँ, वह विशेष रूप से मेरे साथ आईपीएल के पूरे सत्र को देखने के बाद इसपर काफी चर्चा करती है।

अब सागरिका पहले से बेहतर क्रिकेट को समझती है। जहीर ने हंसते हुए कहा साथ ही जब मैं अपने दोस्तों से मिलता हूं, हम सब अंततः क्रिकेट के बारे में बात करते हैं, इसलिए उसके पास कोई रास्ता नहीं होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story