Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

World Cup 2019 Semi Final: विराट कोहली ने गुप्टिल का पकड़ा शानदार कैच, फैन्स ने दी प्रतिक्रिया

World Cup 2019 Semi Final India vs New Zealand: भारत ने मंगलवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल (World Cup 2019 Semi Final) में शानदार शुरुआत की। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohl) ने मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) का शानदार कैच पकड़ा।

World Cup 2019 Semi Final: विराट कोहली ने गुप्टिल का पकड़ा शानदार कैच, फैन्स ने दी प्रतिक्रिया
X
World Cup 2019 semi final India vs New Zealand Virat Kohli catch to dismiss Martin Guptill

World Cup 2019 Semi Final India vs New Zealand

भारत ने मंगलवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल (World Cup 2019 Semi Final) में शानदार शुरुआत की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड को चौथे ओवर ही पहला झटका लगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohl) ने मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) का शानदार कैच पकड़ा। न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और मैनचेस्टर में बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। टॉस के नतीजे इस मैदान पर प्रभावशाली रहे हैं। दरअसल पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने प्रतिष्ठित स्थान पर अब तक खेले गए सभी 5 मैच जीते हैं।



भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने 16 डॉट बॉल फेंकी। इसके बाद जसप्रीत चौथे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने मार्टिन गुप्टिल को 1 रन पर आउट कर भारत को शुरुआती सफलता दिलाई। दूसरी स्लिप में खड़े कप्तान विराट कोहली ने मार्टिन गुप्टिल का शानदार कैच पकड़ा। विराट कोहली के इस शानदार कैच पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। विराट कोहली के इस कैच और भारत की शानदार शुरुआत से फैन्स काफी खुश दिखे।

विराट कोहली के कैच पर फैन्स ने दी प्रतिक्रिया





और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story