Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान की हार के बाद रोए फैंस, पिज्जा और बर्गर को बताया हार का दोषी, वायरल हुआ VIDEO

ICC World Cup 2019 IND Vs PAK: भारत ने पाकिस्तान पर अपना दबदबा कायम रखा और रविवार को विश्व कप में 7-0 से बढ़त बना ली। भारत ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश से प्रभावित मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। इस हार के बाद पाकिस्तान के एक क्रिकेट फैन का एक रोता हुआ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की हार के बाद रोए फैंस, पिज्जा और बर्गर को बताया हार का दोषी, वायरल हुआ VIDEOIND Vs PAK Pakistani Fan

ICC World Cup 2019 IND Vs PAK

भारत ने पाकिस्तान पर अपना दबदबा कायम रखा और रविवार को विश्व कप में 7-0 से बढ़त बना ली। भारत ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश से प्रभावित मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की।

इस जीत के बाद जहां भारत में जश्न का माहौल है वहीँ दूसरी ओर पाकिस्तानी काफी निराश दिखे। एक फैन पाकिस्तान की फिटनेस पर सवाल उठाते हुए रोने तक लगा। पाकिस्तान के इस क्रिकेट फैन का एक रोता हुआ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल वह एक समाचार चैनल से बात करते हुए रोते दिखे और फिटनेस पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को खूब लताड़ा। इस वायरल वीडियो में यह पाकिस्तानी फैन्स अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कह रहा है कि टीम के सभी खिलाड़ी मैच के दौरान बर्गर, पिज्जा और आइसक्रीम खा रहे थे, सिवाय ये सोचने की मैच को जीतने की रणनीति क्या होगी?



फैंस ने कहा कि ये लोग मैच के दौरान बर्गर और पिज्जा खा रहे थे, जब ये लोग बर्गर और पिज्जा खाएंगे तो हेल्थ और फिटनेस का ध्यान कैसे रखेंगे। बता दें कि इसी बात के लिए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान को भी ट्रोल किया गया था।

इस हार से पाकिस्तानी प्रशंसकों को काफी चोट पहुंचा है, उन्होंने उम्मीद की थी कि उनके खिलाड़ी इस बड़े मुकाबले में मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देंगे। जहां तक ​​विश्व कप का सवाल है, पाकिस्तान इस समय अंक तालिका में नौवें स्थान पर है और उसे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने अगले सभी चार मैच जीतने होंगे।

Share it
Top