Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस गेंदबाज के सामने खेलने से डरते हैं क्रुणाल पांड्या, देखिए फैंस के सवालों पर क्रिकेटर के जवाब

क्रुणाल पांड्या से एक यूजर्स ने पूछा कि ऐसा कौन सा गेंदबाज है जिसे फेस करना आपके लिए सबसे मुश्किल रहा हो, इस पर क्रुणाल पांड्या ने अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान का नाम लिया। मुंबई इंडियंस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से पूछा गया कि आप मुंबई इंडियंस के किस खिलाड़ी को इस समय सबसे अधिक मिस कर रहे हो।

इस गेंदबाज के सामने खेलने से डरते हैं क्रुणाल पांड्या, देखिए फैंस के सवालों पर क्रिकेटर के जवाब
X
क्रुणाल पांड्या

आईपीएल 2020 (IPL 2020) इस समय कोरोना वायरस की वजह से स्थगित है, और इसी वजह से सभी क्रिकेटर्स अपने अपने घरों पर ही समय बिता रहे हैं। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी इन दिनों घर पर ही क्रिकेट खेल रहे हैं। मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले क्रुणाल पांड्या आज ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े, क्रुणाल पांड्या अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे जाने वाले सवालों का जवाब देने के लिए ट्विटर पर आए तो फैंस ने उनसे कई सारे सवाल पूछ डाले। मुंबई इंडियंस के ऑफिसियल पेज से भी क्रुणाल पांड्या से सवाल पूछा गया। फैंस ने क्रुणाल पांड्या से उनके फेवरेट फुटबॉल खिलाड़ी, फेवरेट डिश, फेवरेट स्टेडियम आदि से सम्बन्धित सवाल पूछे। आइए जानते हैं क्रुणाल पांड्या ने इन सवालों के जवाब में क्या उत्तर दिए।

क्रुणाल पांड्या से एक यूजर्स ने पूछा कि ऐसा कौन सा गेंदबाज है जिसे फेस करना आपके लिए सबसे मुश्किल रहा हो, इस पर क्रुणाल पांड्या ने अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान का नाम लिया। मुंबई इंडियंस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से पूछा गया कि आप मुंबई इंडियंस के किस खिलाड़ी को इस समय सबसे अधिक मिस कर रहे हो, इस पर क्रुणाल पांड्या ने वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड का नाम लिया। क्रुणाल पांड्या ने लिखा पोलार्ड ओर मै पहले साल से बहुत अच्छे दोस्त हैं। वो अच्छे इंसान है और मुझे उनके साथ खेलने में बहुत अच्छा लगता है।

एक यूजर्स ने उनसे नेटफ्लिक्स (Web Series In Netflix) पर सबसे पसंदीदा वेब सीरीज के बारे में पूछा तो क्रुणाल पांड्या ने जवाब दिए- Narcos, Money Heist and Blacklist वहीं एक यूजर्स ने उनसे उनकी सबसे अच्छी पारी के बारे में पूछा जो उनको अभी तक खेली गई सभी पारियों में सबसे अच्छी लगती हो, इस पर क्रुणाल पांड्या ने बताया कि 2016 में दिल्ली के खिलाफ खेली गई 86 रनों की पारी को बताते हुए कहा कि ये पारी मेरे दिल के बहुत करीब है।

क्रुणाल पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आईपीएल में भी एक बड़ा चेहरा है। क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की ओर से ही खेलते हैं। 24 मार्च को ही क्रुणाल पांड्या ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया था।

Next Story