Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Loksabha Elections 2019: आतिशी ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, कहा- जब आपको नियम ही नहीं पता, तो..

Loksabha Elections 2019: बगैर इजाजत लिए जनसभा करने के मामले में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ प्राथमिकी के चुनाव आयोग के आदेश के बाद इस सीट से आम आदमी पार्टी (आप) की प्रत्याशी आतिशी ने पूर्व क्रिकेटर पर हमला बोला है।

Loksabha Elections 2019: आतिशी ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, कहा- जब आपको नियम ही नहीं पता, तो..

Loksabha Elections 2019

बगैर इजाजत लिए जनसभा करने के मामले में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ प्राथमिकी के चुनाव आयोग के आदेश के बाद इस सीट से आम आदमी पार्टी (आप) की प्रत्याशी आतिशी ने पूर्व क्रिकेटर पर हमला बोला है।

आतिशी ने शनिवार को गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा कि ''जब आपको नियम ही नहीं पता, तो खेल ही क्यों खेलते?'' आतिशी ने एक ट्वीट में कहा कि मतदाता सूची में दो-दो जगहों से नाम के बाद अब गंभीर ''गैर-कानूनी रैली'' करने को लेकर प्राथमिकी का सामना कर रहे हैं। क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने गुरूवार को जंगपुरा में जनसभा की थी।

आतिशी ने ट्वीट किया कि पहले नामांकन-पत्रों में विसंगतियां। फिर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का अपराध। अब गैर-कानूनी रैली के लिए प्राथमिकी। पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी के. महेश ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि वह मामले पर गौर करे। अधिकारियों ने बताया कि गंभीर ने जंगपुरा में बगैर इजाजत लिए जनसभा की थी।

आतिशी ने एक अन्य ट्वीट किया और लिखा कि गौतम गंभीर से मेरा सवाल: जब आप नियम ही नहीं जानते, तो खेल ही क्यों खेलते हैं?'' 'आप' नेता ने एक से अधिक चुनाव क्षेत्र में वोटर के तौर पर पंजीकरण कराने के आरोप में गंभीर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दाखिल की थी।

आतिशी ने इससे पहले चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि गंभीर के नामांकन-पत्रों में विसंगतियां हैं। हालांकि, आयोग ने गंभीर की उम्मीदवारी स्वीकार कर ली। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर 'आप' ने आतिशी, भाजपा ने गंभीर जबकि कांग्रेस ने दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री अरविंदर सिंह लवली को अपना उम्मीदवार बनाया है। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होंगे।

Next Story
Top