Logo
election banner
Air Cooler under 7000: अमेजन की सेल में पोर्टेबल एयर कूलर्स को ताबडतोड़ ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। आज यहां हम आपके लिए ऐसे ही 3 कूलर्स की लिस्ट लेकर आए है, जिनकी कीमत 7000 रुपए से भी कम है।

Cheapest Portable Air Cooler under 7000: दिग्गज ई-कॉर्मस साइट अमेजन पर चल रही ग्रेट समर सेल में एयर कूलर्स को तगड़े डिस्काउंट के साथ देखा गया है। इनमें HAVAI, Bajaj, Symphony जैसी बड़ी कंपनी के कूलर शामिल है। इन कूलर की कीमत 7 हजार रुपए से भी कम है। खास बात है कि इन कूलर्स पर बैंक डिस्काउंट और ईएमआई का ऑप्शन भी दिया है। इन सभी डिस्काउंट का लाभ उठाकर आप इन एयर कूलर्स को सस्ते में खरीद सकते है।

ये कूलर उन लोगों के लिए बेस्ट साबित हो सकता है, जो 10 हजार रुपए से भी कम कीमत के कूलर की तलाश में है। किफायती दाम के साथ ये कूलर बेहद पोर्टेबल है, जिसे आप लिविंग रुम, ऑफिस या कमरे में भी इस्तेमाल कर सकते है। आइए जानते है इन कूलर्स की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारें में ...

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler    
Symphony का यह कूलर 12 वर्ग मीटर क्षेत्र तक के कमरों के लिए उपयुक्त है।  12 लीटर की क्षमता के साथ आने वाला यह कूलर आई-प्योर टेक्नोलॉजी से लैस है, जो मल्टीस्टेज फिल्टर के साथ वायु प्रदूषण, गंध पैदा करने वाले सूक्ष्मजीवों और एलर्जी को खत्म करके ताजी हवा देता है।

ये भी पढ़ेः- बोट के ईयरबड्स में भारी प्राइस कट! 50 घंटे का प्लेटाइम देने वाले बड्स को महज 799 रुपए में ले जाएं घर 

यह कूलर बिजली की भी बचत करता है और इसे इनवर्टर पर भी संचालित किया जा सकता है। तो इस गर्मी में बिल और बिजली कटौती की चिंता किए बिना आराम से कूलर की ठंडी हवा का लुफ्त उठाए। अमेजन पर यह कूलर 21% के तगड़े डिस्काउंट के साथ 5,791 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। 

HAVAI Bullet Tower Air Cooler 
20 लीटर की क्षमता के साथ आने वाला यह टावल कूलर 2 मीटर लंबाई के साथ तीन पिन आईएसआई पावरकॉर्ड के साथ आता है। इसमें एयर कूलर के साथ एंटी बैक्टीरियल कवर शामिल है, जो गंध और बैक्टीरिया को खत्म करके ठंडी हवा देता है। अमेजन पर ये कूलर 25% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ 6,390 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। 

Bajaj PMH 25 DLX 24L Personal Air Cooler for home
बजाज कंपनी का यह कूलर 24 लीटर के बड़े टैंक के साथ आता है। यह बजाज एयर कूलर ड्यूरामरीन पंप के साथ आते हैं, इसमें उच्च इन्सुलेशन होता है जो पंप को नमी से बचाता है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी पैड जैसे खास फीचर्स दिए गए है।

ये भी पढ़ेः- Flipkart deal: ₹26000 से भी कम में मिल रही 1 टन की स्पिलिट एसी, फटाफट करें ऑर्डर फिर नहीं मिलेगी ऐसी डील 

इन फीचर्स के जरिए यह कूलर बैक्टीरिया से सुरक्षा प्रदान करता है और इसे स्वच्छ रखता है। ताजी स्वच्छ और दुर्गंध प्रतिरोधी हवा प्रदान करता है है। हेक्साकूल टेक्नोलॉजी हेक्सागोनल डिज़ाइन कूलिंग मीडिया के साथ आती है जो न्यूनतम पानी की खपत के साथ अधिकतम कूलिंग प्रदान करती है। इस एयर कूलर की कीमत 5,949 रुपए है।
 

5379487