Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: यूरोप से लौटे संगाकारा ने खुद को किया आइसोलेट

Coronavirus : यूरोप का इटली देश इस समय कोरोना वायरस के कारण सबसे अधिक प्रभावित है। इटली में शनिवार को 793 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई थी, वहीँ रविवार को 651 लोगों की जान चली गई। इटली में कोरोना की वजह से अब तक कुल 5476 लोगों की जान जा चुकी है।

Coronavirus: हाल ही में यूरोप से लौटें दिग्गज खिलाड़ी हुए क्वारंटाइन
X
कुमार संगाकारा

Coronavirus : श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट कप्तान कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन किया हुआ है, वजह हैं कि वो हाल ही में यूरोप से लौटे थे। कुमार संगाकारा यूरोप के लंदन से लौटे हैं, और आप जानते हैं कि यूरोप इस समय कोरोना वायरस के कारण सबसे अधिक संकट में है और यहां की यात्रा करके लौट रहे सभी लोगों की कोरोना वायरस (Covid19 Report) जांच हो रही है, और उनको 14 दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन की सलाह दी जा रही है।

हालांकि कुमार संगाकारा में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं हैं, लेकिन फिर भी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए संगाकारा सेल्फ आइसोलेशन में गए हैं। कुमार संगाकारा ने बताया कि उन्होंने पहले पुलिस में जाकर इस बात कि जानकारी दी थी, क्योंकि सरकार का आदेश है कि जो लोग 1 से 15 मार्च के भीतर विदेश यात्रा करके लौटे हैं उनको रजिस्टर कराना जरुरी है।

कुमार संगकारा ने खुद को रजिस्टर करवाने के बाद आइसोलेशन पर चले गए हैं। अब कुमार संगकारा घर में रही रहेंगे और न ही अपने परिवार वालों से और न ही किसी अन्य शख्स से मिलेंगे।

यूरोप में है कोरोना का कहर (Coronavirus In Italy)

श्रीलंका में अब तक 85 से अधिक मामलें सामने आ चुके हैं, श्रीलंका भी कोरोना वायरस से बचने को लेकर एतिहातन कदम उठा रहा है, इसी कड़ी में श्रीलंका ने सभी विदेशी यात्रा करके आने वालों के लिए गाइडलाइन बनाई है।

यूरोप का इटली देश इस समय कोरोना वायरस के कारण सबसे अधिक प्रभावित है। इटली में शनिवार को 793 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई थी, वहीँ रविवार को 651 लोगों की जान चली गई। इटली में कोरोना की वजह से अब तक कुल 5476 लोगों की जान जा चुकी है। यूरोप के इंग्लैंड भी कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है।

Next Story
Top