Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पूर्व कप्तान ने शोएब अख्तर को दिया जवाब, फंडिंग के लिए भारत पाकिस्तान मैच चाहते थे शोएब

Coronavirus : शोएब अख्तर चाहते हैं कि कोरोनावायरस से लड़ने में आर्थिक मदद को लेकर भारत पाकिस्तान सीरीज होनी चाहिए। शोएब अख्तर के इस बयान पर भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव (Former Indian Captain Kapil Dev) का बयान आया है।

Coronavirus: पूर्व कप्तान ने शोएब अख्तर को दिया जवाब, फंडिंग के लिए भारत पाकिस्तान मैच चाहते थे शोएब
X

Coronavirus: पूरी दुनिया में इस समय सिर्फ कोरोनावायरस (Covid 19 Pandemic) को लेकर ही चर्चा हो रही है। सभी देश कोरोना के प्रकोप के कारण लॉकडाउन (Lockdown During Covid 19) की स्थिति में हैं। हर जगह सभी तरह की गतिविधियां बंद हो गई है। स्पोर्ट्स जगत भी इससे प्रभावित है और इस कारण हर जगह बड़े बड़े खेल आयोजन स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। भारत में भी सभी क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) घरों में समय बिता रहे हैं और भारत में होने वाली सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL 2020) भी इस कारण रद्द होने की स्थिति में हैं।

ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत पाकिस्तान मैच (India Vs Pakistan Cricket) की बात कहकर हैरान कर दिया। दरअसल शोएब अख्तर चाहते हैं कि कोरोनावायरस से लड़ने में आर्थिक मदद को लेकर भारत पाकिस्तान सीरीज होनी चाहिए। शोएब अख्तर के इस बयान पर भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव (Former Indian Captain Kapil Dev) का बयान आया है।

कपिल देव बोले ऐसे फंडिंग की जरुरत नहीं

कपिल देव ने शोएब अख्तर के भारत पाकिस्तान के मैच वाले बयान को लेकर न्यूज एजेंसी से कहा कि भारत इस तरह धन नहीं जुटाएगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI Donate 51 Crore) पहले ही 51 करोड़ रुपये डोनेट कर चुका है, और जरुरत पड़ने पर और करेगा। हम सभी कोरोनावायरस से निपटने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस बीच क्रिकेट मैच की कोई नहीं सोच सकता, हम ऐसे अपने खिलाडियों को किसी मुसीबत में नहीं डालेंगे।

शोएब अख्तर चाहते थे भारत पाकिस्तान मैच

इससे पहले शोएब अख्तर ने कहा था कि दोनों (भारत और पाकिस्तान) को एक लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट मैच खेलना चाहिए। शोएब अख्तर ने कहा था कि यह मैच बहुत देखा जाएगा और इसमें स्पोंसरशिप भी बहुत आएगी, जो भारत और पाकिस्तान के लिए कोरोना से लड़ने में मदद करेगा। शोएब चाहते थे कि इस मैच में भारत अपनी 20 सदस्यों को भेजे और पाकिस्तान भी, और यह मैच बिना दर्शकों के खेला जाना चाहिए।


Next Story