Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ashes Series: तीसरे टेस्ट से पहले इस बल्लेबाज ने की भविष्यवाणी, शतक लगाने का किया दावा

जो रूट ने दावा करते हुए कहा, उन्हें पूरा भरोसा है कि वो इन मुश्किल भारी परिस्थितियों में शतक लगाएंगे। उनका मानना है कि वह इस समय बल्लेबाजी करते वक्त काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।

Ashes Series: तीसरे टेस्ट से पहले इस बल्लेबाज ने की भविष्यवाणी,  शतक लगाने का किया दावा
X

खेल। इंग्लैंड (England Cricket Team) टीम के दिग्गज कप्तान जो रूट (Joe Root) ने एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले भविष्यवाणी की है। जो रूट ने दावा करते हुए कहा, उन्हें पूरा भरोसा है कि वो इन मुश्किल भारी परिस्थितियों में शतक लगाएंगे। उनका मानना है कि वह इस समय बल्लेबाजी करते वक्त काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।

शतक लगाने का दावा

मेलबर्न में होने वाले तीसरे मुकाबले में जो रूट का मानना है कि वह इस मुकाबले में शतक लगाने वाले हैं। उनके मुताबिक जिस तरह से उन्होंने अपनी अपनी शानदार बल्लेबाजी के चलते पारियों को शतक में बदला है, वो काफी शानदार है। खबरों की माने तो उन्होंने आगे कहा, मुझे अपने उपर पूरा भरोसा है कि मैं इन परिस्थितियों में शतक लगाने में कामयाबी हासिल करूंगा। मैं अपनी बल्लेबाजी को लेकर इस समय काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे पता है कि ये बात कहने के लिए बहुत बड़ा दिल होना चाहिए लेकिन मेरा कनवर्जन रेट इस साल काफी शानदार रहा है। मुझे बस खुद को फिर से उस पोजिशन में लाना होगा।

एशेज सीरीज जड़े हैं 2 अर्धशतक

जो रूट एशेज सीरीज में अब तक 2 शानदार अर्धशतक जड़ चुके हैं। उन्होंने इस साल 1630 रन बनाए हैं। अगर सीरीज के तीसरे मुकाबले में रूट 159 रन और बना लेते हैं तो वह मोहम्मद यूसुफ के सबसे ज्यादा 1788 रनों वाले रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। रूट ने भरोसा जताया है कि इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी इस अहम टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करेंगे। अगर इंग्लैंड को सीरीज में वापसी करनी है तो उनके लिए यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है।

और पढ़ें
Next Story