Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व क्रिकेटर संजय डोभाल का कोरोना के कारण निधन, गौतम गंभीर ने की थी प्लाज्मा डोनेशन की अपील

भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रविवार को ट्वीट कर अपने दोस्त संजय डोभाल के लिए प्लाज्मा डोनेशन को लेकर अपील की थी। खबर के मुताबिक डोनर को आम पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने खोजा था।

पूर्व क्रिकटर संजय डोभाल का कोरोना के कारण निधन, मोहम्मद कैफ ने जताया दुखपूर्व क्रिकटर संजय डोभाल का कोरोना के कारण निधन

दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर और जूनियर क्रिकेटर को कोचिंग देने वाले संजय डोभाल की कोरोनावायरस के चलते मौत हो गई है। संजय डोभाल दिल्ली क्रिकेट में जानामाना चेहरा थे, और वह फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में भी उनको काफी पहचान हासिल थी। संजय डोभाल के परिवार में पत्नी और 2 बेटे हैं, उनके दोनों बेटे भी क्रिकेट खेलते हैं।

संजय डोभाल की असमय मौत पर मोहम्मद कैफ ने दुख जताया, और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। मोहम्मद कैफ संजय डोभाल के साथ एयर इंडिया क्रिकेट टीम में शामिल थे, और एक साथ खेला करते थे। इसके बाद संजय डोभाल ने जूनियर क्रिकेटर्स को क्रिकेट ट्रेनिंग देने लगे थे।

कोरोना से पीड़ित थे संजय डोभाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय डोभाल की कोरोना के कारण हालत बिगड़ने पर दिल्ली के द्वारका स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। संजय डोभाल को प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ।

गौतम गंभीर ने की थी प्लाज्मा डोनेशन की अपील

भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रविवार को ट्वीट कर अपने दोस्त संजय डोभाल के लिए प्लाज्मा डोनेशन को लेकर अपील की थी। खबर के मुताबिक डोनर को आम पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने खोजा था। संजय डोभाल को प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी, लेकिन उनपे इसका असर नहीं हुआ।

Next Story
Top