Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI: दर्शकों के बीच होगी भारत-वेस्टइंडीज की टक्कर, स्टेडियम में आने की मिली मंजूरी

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीन वनडे समेत 3 ही टी20 मुकाबलों की सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी।

IND vs WI: दर्शकों के बीच होगी भारत-वेस्टइंडीज की टक्कर, स्टेडियम में आने की मिली मंजूरी
X

खेल। भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीन वनडे समेत 3 ही टी20 मुकाबलों की सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी। गौरतलब है कि, पहले वनडे सीरीज का आगाज होगा और फिर टी 20 सीरीज खेली जाएगी। अगर टी 20 मुकाबलों की बात करें तो 16 फरवरी से कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Gardens Stadium) में 3 टी20 मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी। 16 फरवरी से खेली जाने वाली इस टी20 सीरीज के लिए दर्शकों को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। टी20 सीरीज के लिए पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal Government) ने 75 प्रतिशत दर्शकों स्टेडियम में आने की अनुमति दी है।

वजह थी कोरोना के बढ़ते मामले

बता दें कि कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही थी कि मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। लेकिन अब सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दे दी है। इसको लेकर राज्य सरकार की ओर से एक सूचना जारी हुई है।

टी 20 मुकाबलों का समीकरण

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 16 फरवरी से खेले जाने वाली टी20 सीरीज में ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में भी 75 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी। अब 75 फीसदी के हिसाब से ईडन गार्डन स्टेडियम में 50,000 लोग बैठकर मुकाबले को देखकर आनंद ले सकेंगे। गौरतलब है कि, 3 टी 20 सीरीज का पहला मैच 16 फरवरी को खेला जाएगा जबकि दूसरा मुकाबला 18 फरवरी और अंतिम मुकाबला 20 फरवरी को खेला जाएगा।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story