Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AUS vs ENG: ख्वाजा ने खेली शतकीय पारी तो ब्रॉड ने लिए 5 विकेट, ऐसा रहा दूसरे दिन का खेल

5 मुकाबलों की एशेज सीरीज (Ashes series) में तीन टेस्ट मैच जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथे टेस्ट में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा ने 137 रनों की पारी खेली।

AUS vs ENG: ख्वाजा ने खेली शतकीय पारी तो ब्रॉड ने लिए 5 विकेट, ऐसा रहा दूसरे दिन का खेल
X

खेल। 5 मुकाबलों की एशेज सीरीज (Ashes series) में तीन टेस्ट मैच जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथे टेस्ट में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया (Australia) की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए उसमान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने 137 रनों की पारी खेली। वहीं इंग्लैंड (England) की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने 5 विकेट लिए। चौथे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड बिना किसी नुकसान के 13 रन बना लिए हैं। इसी के साथ इंग्लिश टीम अब कंगारू टीम से 403 रन पीछे है।

उसमान ख्वाजा ने बनाए 137 रन

उसमान ख्वाजा (Usman Khawaja) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 134 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया ने पारी घोषित कर दी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज उसमान ख्वाजा ने पारी में अपना शतक जड़ते हुए 137 रन बनाकर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के हाथों आउट हो गए।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने लिए 5 विकेट

वहीं इंग्लिश टीम के लिए सीनियर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की ओर से मुकाबले में कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली। इस दौरान उन्होंने 29 ओवर में 5 मेडन के साथ 101 रन खर्च कर 5 खिलाड़ियों को चलता किया। ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, कैमरन ग्रीन समेत पैट कमिंस जैसे बड़े खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। बता दें कि इस 5 मैचों की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से बढ़त बना राखी है और सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया है।

और पढ़ें
Next Story